JETHALAL REAL WIFE

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। फैंस इस शो को ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले किरदारों को भी काफी पसंद करते हैं और वह अपने अपने फेवरेट कलाकार की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत ही बेताब रहते हैं। इस शो में सबसे प्रमुख किरदार जेठालाल है जिनके काफी फैंस हैं।

शो में जेठालाल की एक पत्नी और बेटा हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी उनकी पत्नी और एक बेटी है। उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत है कि वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। आज हम आपको उनके फैमिली के बारे में बताएंगे।

दयाबेन और जेठालाल की जोड़ी है फेवरेट जोड़ी

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन को लोग बहुत पसंद करते हैं। दिलीप जोशी की रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। दिलीप की वाइफ लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं।

अपनी खूबसूरती से बबीता जी को भी फेल कर देती हैं। जितने अच्छे पति वह ऑन स्क्रीन पर है उतने ही अच्छे पति वह रियल लाइफ में भी हैं। दिलीप अपने फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

दिलीप जोशी की पत्नी जया माला हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें कुछ खास मौकों पर ही देखा जाता है। जैसे दिलीप जोशी के साथ उन्हें अवार्ड शो में देखा गया है। दिलीप जोशी की उम्र 52 साल की हो चुकी है और उन्होंने 29 साल पहले जयमाला से शादी की थी।

दिलीप जोशी के हैं दो बच्चे

बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है।  खबरों की मानें तो जेठालाल की लाइफ तब बदल गई जब उन्होंने जेठालाल का किरदार निभाना शुरू किया।

ये भी पढें-“धीरे-धीरे लोगों को सच्चाई पता चल जायेगी” शैलेश लोढ़ा ने फिर साधा तारक मेहता के मेकर्स पर निशाना, बताई शो छोड़ने की वजह

Published on November 6, 2022 8:32 am