क 9
किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं 'तिवारी जी' की बेटी, खूबसूरती के मामले में देती हैं अनन्या पांडे को टक्कर

भाभी जी घर पर हैं कि मशहूर और पॉपुलर कैरेक्टर मनमोहन तिवारी यानी कि रोहिताश गौड़ की एक्टिंग को लोग बहुत पसंद करते हैं। वहीं अब मनमोहन की उम्र 56 साल हो गया है। लेकिन इस उम्र में भी बहुत फिट और एक्टिव हैं। इन दिनों वह अपनी बेटियों की वजह से सुर्खियों में हैं। पापुलर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है के पॉपुलर कैरेक्टर मनमोहन तिवारी जी ठेकेदार को लोग बहुत पसंद करते हैं।

रोहिताश गौड़ 56 साल के हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं। जो बहुत ही खूबसूरत हैं। एक बेटी का नाम गीति गौण है और दूसरी का संगीति गौड़ है। बता दें कि रोहिताश गौड़ की बड़ी बेटी बला की खूबसूरत हैं। और वह अपनी खूबसूरती से बड़े-बड़े अभिनेत्रियों को मात देती हैं। और अपनी खूबसूरती से किसी मॉडल से कम नहीं दिखती।

 सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

रोहिताश गौड और उनकी बेटी दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं मनमोहन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी बेटी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी बड़ी बेटी गीति बला की खूबसूरत हैं।

बता दें कि मनमोहन यानी रोहिताश गौड़ की बड़ी बेटी गिती बहुत ही खूबसूरत हैं और वह अपनी तस्वीरों से आग लगाती हैं। गिती गौड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अपनी अलग-अलग पोज से ग्लैमर का तड़का लगाती है। रोहिताश गौड़ की बेटी की खूबसूरत तस्वीर को देख लोग उनकी तारीफ करते है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तरह-तरह की तस्वीरें फोटो शेयर करती रहती है।

वहीं उनकी तारीफ से उनके पिता का सिर गर्व से ऊपर उठ जाता है। वह इंस्टाग्राम पर वह काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम पर 7548 फॉलोअर्स हैं। जो भी मनमोहन तीवारी की बेटियों को देखता है वह बिना तारीफ किए नहीं रहता है।

ALSO READ: रेखा को खूबसूरती के मामले में जबरदस्त टक्कर देती हैं उनकी बहन राधा, तस्वीरें देख मचल उठेगा दिल

Published on January 31, 2023 10:42 pm