TIM SOUTHEE

टिम साउथी: विश्वकप के सेमीफाइनल से बाहर हुई दोनों टीम भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज ( IND VS NZ) खेली गई। सीरीज में टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त हासिल करके जीत दर्ज की। मेजबान टीम न्यूजीलैंड के लिए इस सीरीज के आखिरी मैंच मे मौसम में विलेन की भूमिका अदा की। जिसके बाद मैंच प्रेजेंटेशन में बारिश के काऱण मैच टाई होने पर न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउथी ( Tim Southee) ने निराशा जताई।

विकेट हासिल किए लेकिन दुर्भाग्य से बारिश आ गई : टिम साउथी

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के तीसरे मैंच मे बारिश के कारण रद्द होने के बाद टिम साउथी ने कहा

“बल्ले से भी यह निराशाजनक रहा। हमने वहां से निकलने और जल्दी विकेट लेने के बारे में बात की। हमें पता था कि अगर हम वो विकेट हासिल कर सकते हैं तो कुछ भी हो सकता है, लेकिन दुर्भाग्य से मौसम आ गया। स्कोरबोर्ड के चारों ओर थोड़ी अनिश्चितता थी कि क्या बारिश के आने पर यह टाई था”।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए आईसीसी ने बदला नियम, इन टीमों ने किया क्वालीफाई, 2024 में इन बदलाव के साथ खेला जायेगा टूर्नामेंट

हमने भारत को दबाव में रखा : टिम साउथी

टिम साउथी ने आगे अपनी बातचीत में कहा

“किसी भी तरह से जा सकता था, जिस तरह से हमने गेंद से आक्रमण किया और उन्हें (भारतीय क्रिकेट टीम) दबाव में रखा, वह सुखद था। भारत जैसी बेहतरीन टीम के खिलाफ वनडे क्रिकेट में वापसी करके अच्छा लगा। ऑकलैंड में अच्छी भीड़ की उम्मीद है”।

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीसरे मैंच में न्यूजीलैंड टीम ने ट़ॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। न्यूजीलैंड टीम ने 19.4 ओवर्स में 160 रन बनाए। टीम इंडिया ने 19.4 ओवर्स में कीवी टीम को ऑलआउट कर दिया। बदले में टीम इंडिया 9 ओवर्स में चार विकेट के नुकसान पर 75 रन बना सकी। जिसके बाद बारिश के बाद मैच डीआरएस मैथेड से टाई हो गया। अब भारतीय टीम शिखर धवन की कप्तानी में वन डे इंटरनेशनल सीरीज 25 नवंबर से खेली जानी है।

Also Read : तीसरे टी20 से पहले टीम इंडिया को लेकर बदले हार्दिक पंड्या के शुर, BCCI से कर दी ऐसे खिलाड़ियों की टी20 टीम में मांग