Tim David ने चुनी अपनी ऑल टाइम फेवरेट टी20 टीम, रोहित शर्मा को किया टीम से बाहर, इस भारतीय को बनाया कप्तान
Tim David ने चुनी अपनी ऑल टाइम फेवरेट टी20 टीम, रोहित शर्मा को किया टीम से बाहर, इस भारतीय को बनाया कप्तान

ऑस्ट्रेलिया मूल के सिंगापुर के खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) ने हाल ही में अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) के खिलाफ एक अक्रामक बेहतरीन पारी खेली है, जिसमें खिलाड़ी ने 18 गेंद पर 46 रन बना दिए थे। इस साल उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन इस पारी में खिलाड़ी की कीमत करोड़ों में क्यों है? इस बात को साफ स्पष्ट कर दिया है।

मुंबई इंडियंस (MI) ने टिम डेविड (Tim David) को 8.25 करोड़ की कीमत के साथ अपने साथ जोड़ा था। हाल ही में जब टिम डेविड (Tim David) ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट टी20 टीम (Tim David all time t20 team) चुनी तब उसमे अपनी आईपीएल टीम (IPL 2022) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को स्थान नहीं दिया, जोकि चर्चा का विषय बन गया।

Rohit Sharma को नहीं दी टीम में जगह

टिम डेविड (Tim David) ने जो टीम चुनी उसमे उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों (Indian Cricket Team) में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (Virat Kohli and Mahendra Singh Dhoni) को स्थान दिया है, लेकिन इस साल जिस टीम से वो आईपीएल खेल रहे हैं। उस टीम के कप्तान और सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं दी है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टीम में जगह ना मिलने के कारण इस चर्चा का विषय बन गया।

इन बल्लेबाजों को मिली टीम में जगह

IPL 2022: MS DHONI के कप्तानी छोड़ते VIRAT KOHLI को नहीं हुआ बर्दाश्त, कह दिया ये बात

टिम डेविड ने अपनी बल्लेबाजों में क्रिस गेल और शेन वॉटसन को सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह दी है। दोनों ही खिलाड़ी अपने समय के दिग्गज खिलाड़ी हैं। नंबर टीम पर रन मशीन विराट कोहली को स्थान दिया है। नंबर चार पर एबी डिविलियर्स को जगह दी है। वहीं इसके बाद विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को स्थान दिया है। ऑल राउंडर के तौर कर किरोन पोलार्ड और आंद्रे रसल को स्थान मिला हैं।

ALSO READ: IPL 2022, DC vs MI Toss Report: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, दिल्ली की टीम में 1 तो रोहित शर्मा ने किया ये 2 बदलाव

टिम डेविड की चुनी है टीम में आल राउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड और आंद्रे रसल शामिल हैं। हालांकि ड्वेन ब्रावो भी ऑल राउंडर में बेहतरीन खिलाड़ी है। इन तीन वेस्टइंडीज खिलाड़ियोंपर ऑल राउंडर का भार है। जोकि गेंदबाजी के ऑप्शन भी हो सकते हैं, लेकिन गेंदबाज में उन्होंने सुनील नरेन और राशिद खान को स्पिन गेंदबाज के तौर कर स्थान दिया है। बाकी मिचल स्टार्क और ड्वेन ब्रावो को चुना है। इस टीम में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर ऑल राउंडर के तौर कर काफी भरोसा जताया गया है।

टिम डेविड की ऑल-टाइम टी 20 XI:

क्रिस गेल, शेन वॉटसन, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एमएस धोनी (कप्तान), कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क।

ALSO READ:IPL 2022; CSK vs RR ORANGE CAP: पिछले 3 मैचों से फ्लॉप जॉस बटलर के ऑरेंज कैप को इस भारतीय बल्लेबाज से खतरा, अगले 2 मैचों में भारत का होगा दबदबा