TILAK VERMA MUMBAI INDIANS

इस वक्त भारत न्यूजीलैंड दौरे पर टी-ट्वेंटी सीरीज खेल रहा है. भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर टी-ट्वेंटी सीरीज और एकदिवसीय सीरीज खेलना है. इस बीच भारतीय खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने वाले तिलक वर्मा इस समय शानदार फाॅर्म में चल रहे है. वह विजय हजारे ट्रॉफी में हैदराबाद के तरफ से खेलते हैं. हैदराबाद के तरफ से खेलते हुए उन्होंने मणिपुर के खिलाफ शानदार शतक बनाया है.

मणिपुर ने दिया था 192 रनों का लक्ष्य

विजय हजारे ट्राॅफी में हैदराबाद और मणिपुर का मैच होना था. टॉस जीतकर मणिपुर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मणिपुर की शुरुआत अच्छी नही रही और सलामी बल्लेबाज बसीद मोहम्मद सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. मणिपुर के तरफ से बिकास सिंह ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. मणिपुर ने कुल मिलाकर 50 ओवर में 191 रन बनाया था.

तिलक ने बनाया शानदार शतक

192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की भी शुरुआत अच्छी नही रही. सलामी बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन इसके बाद तिलक वर्मा ने अकेले दम पर मैच को हैदराबाद के तरफ मोड़ दिया. तिलक ने 77 गेंदो में 14 चौके और 7 छक्को की मदद से 126 रनों की पारी खेली और मैच के मैन ऑफ द मैच चुने गए.

तिलक ने इस पारी में मैदान के चारो तरफ आकर्षक शाॅट लगाए. तिलक अगर ऐसे ही परफार्म करते रहे तो जल्द ही उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ:विजय हजारे ट्रॉफी में अंबाती रायडू के भाई रोहित रायडू ने 156 रनों की पारी खेल मचाया धमाल, आईपीएल 2023 में होगी पैसो की बारिश

मुंबई इंडियन होगी खूश

तिलक वर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलते हैं. इस बार मुंबई ने अपने सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी किरोन पोलार्ड को टीम से रिलीज कर दिया था.

मुंबई की बल्लेबाजो बहुत ही मजबूत नही लग रही है, इसलिए तिलक वर्मा का चलना मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही जरूरी होगा. विजय हजारे ट्राॅफी में तिलक का प्रदर्शन देखकर मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट खूश होगी.

ALSO READ: मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने विजय हजारे ट्रॉफी में मचाया धमाल, 21 गेंदों पर ठोके 98 रन, 126 रनों की पारी खेल मचाई तबाही