TEAM INDIA

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 1 विकेट से हार मिली। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। मैच में भारत की ओर से केएल राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, जिसके कारण भारतीय टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज 186 रन पर ऑल आउट हो गई। भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन से सभी फैंस काफी निराश नजर आए।

शिखर धवन का फिर नहीं चला बल्ला

इस मैच में भारत के दोनों ओपनर ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, जहां भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 27 रन बनाए तो वहीं शिखर धवन ने महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। शिखर धवन के इस प्रदर्शन से काफी लोग निराश नजर आए। उनके इस प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सीरीज के अगले दोनों मैचों में उन्हें शायद ही मौका मिलेगा और सीरीज के आने वाले दोनों मैचों में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

इस मैच में केएल राहुल के होने के बाद भी शिखर धवन को ओपनिंग मौका मिला था, लेकिन शिखर धवन इस मौके का फायदा नहीं उठा सके, जिसके बाद अब अगले दो मैचों में उन्हें फिर से मौके मिलने के आसार बहुत ही कम है।

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ LIVE मैच में रोहित शर्मा ने खोया आपा, युवा वाशिंगटन सुन्दर को दी माँ की गाली! वायरल हुआ VIDEO

आखिरी शतक 2019 में बनाया था

आपको बता दें कि शिखर धवन पिछले कुछ सालों से एकदिवसीय मैचों में अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। उन्होंने एकदिवसीय मैचों में अपना आखिरी शतक साल 2019 में जड़ा था। तब से अब तक शिखर धवन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा सके।

शिखर धवन ने हाल ही न्यूजीलैंड दौर पर भी खराब फॉर्म में थे, लेकिन शिखर धवन का आईसीसी टूर्नामेंट में प्रदर्शन काफी अच्छा है। वह विश्व कप में 53.70 के औसत और 94.21 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं। यही कारण है कि उन्हें दो साल से लगातार मौके दिए जा रहे हैं।

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश ने जीत के बाद मनाया खास अंदाज में जश्न, तो हार के बाद भर आई रोहित शर्मा की आंखे, देखें वीडियो

Published on December 5, 2022 8:13 am