MMS viral

बॉलीवुड की दुनिया में सफलता पाने के लिए बहुत से प्रयास करने होते हैं. बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो इस इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी पहचान बना लेते हैं. बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत और एक्टिंग के दम पर आज अच्छे मुकाम पर पहुंच गए हैं.

दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर

21 2 - 2

हम जिस अभिनेत्री की चर्चा कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि अलीशा खान है. इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाने के बाद बुरी तरह विवादों में फंस गई और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गई. आज हम अलीशा खान की जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे अनसुने किस्से आपको बताएंगे. इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं.

अभिनेत्री अलीशा खान ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और फिर साल 2010 में अभिनेत्री ने फिल्म ‘माय हस्बैंड्स वाइफ’ से इंडस्ट्री में कदम रखी थी. अलीशा खान 2017 में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ मूवी ‘मात्र’ में काम करती हुई दिखाई दी. अलीशा खान ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम की पर वह अपने काम के दम पर भी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने में असफल रही.

विवादों से घिरी रही अभिनेत्री अलीशा खान

22 2 - 4

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भले ही अभिनेत्री अच्छी पहचान नहीं बना सकी लेकिन विवादों में रहने के कारण यह काफी सुर्खियों में रही. अलीशा खान ने बॉलीवुड के फेमस एक्टर इमरान हाशमी के साथ भी मूवी ‘आईना’ में काम की थी, हालांकि या फिल्म कभी भी रिलीज नहीं हो पाई थी वही इमरान हाशमी के साथ अलीशा खान के संबंध होने की चर्चा भी जोरों पर थी.

ALSO READ: बेटों के उम्र के लड़को से इन बॉलीवुड हसीनाओं ने किया रोमांस, एक ने तो पार कर दी थी सभी हदें

बॉयफ्रेंड ने ही MMS बनाकर किया लीक

23 2 - 6

अलीशा खान अपने एमएमएस कंट्रोवर्सी की वजह से अक्सर परेशान रहती थी उनकी बॉयफ्रेंड द्वारा उनका एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद अलीशा ने अपने ही बॉयफ्रेंड के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला ले ली था लेकिन उनके घरवाले ऐसा नहीं चाहते थे क्योंकि उन्हें डर था कि अलीशा के इस कदम की वजह से उनकी बदनामी हो सकती है. अलीशा खान ने अपने घर वाले की यह बात मानने से इनकार कर दी जिसकी वजह से घर वालों ने उन्हें घर से ही निकाल दिया था.

दर-दर भटकने को मजबूर हुई अलीशा

घर से निकाले जाने के बाद अलीशा खान के पास रहने का कोई ठिकाना नहीं था. सड़कों पर दर बदर भटकने को मजबूर हो गई थी किसी तरह गुजर बसर की. एक इंटरव्यू में अलीशा खान ने अपनी जिंदगी का दुख लोगों से बयां किया.

इसे भी पढ़ें-शादी से पहले हिंदू लड़की से प्यार करते थे इरफ़ान पठान, इस कारण टूटा 10 साल पुराना रिश्ता