ROHIT SHARMA

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह मैच करो या मरो की स्थिति वाला रहने वाला है। इस मैच को भारतीय टीम को किसी भी हाल में जीतना ही होगा। इस मैच को जीतने के लिए रोहित शर्मा दूसरे मैच से पहले कुछ कड़े फैसले ले सकते हैं। वह पिछले मैच की गलतियों से सीखकर खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बेंच पर बिठा सकते हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

1.शिखर धवन –

शिखर धवन पिछले कुछ सालों से लगातार खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उनका यह खराब फॉर्म पहले वनडे में भी जारी रहा था। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक साल 2019 में बनाया था। इसके बाद से वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई भी शतक नहीं बना पाए हैं।

अब रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में उनकी जगह ईशान किशन को मौका दे सकते हैं। जो कि शिखर धवन की तरह ही बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं साथ ही वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं।

2. शहबाज अहमद –

करो या मरो की स्थिति वाले मैच में भारतीय टीम के एक और खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है। वह खिलाड़ी है, शहबाज अहमद। वह पहले मैच में अपने प्रदर्शन से गहरी छाप नहीं छोड़ पाए थे।

वे ना ही बल्ले से कोई रन बना पाए थे और ना ही गेंद से कोई विकेट हासिल कर पाए थे, जिसके कारण उन्हें कप्तान रोहित शर्मा दूसरा वनडे मैच से बाहर कर सकते हैं। उनकी जगह दूसरे वनडे में अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: IND vs BAN: कब, कहां खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश का दूसरा मैच, जानिए कैसे देख सकते हैं FREE LIVE

3.कुलदीप सेन –

भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज कुलदीप सिंह अपने डेब्यू मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वें पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे। उन्होंने पहले मैच 5 ओवर में 37 रन देकर दो विकेट हासिल किए थे।

अब उनकी जगह दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा रफ्तार के सौदागर कहे जाने वाले उमरान मलिक को मौका दे सकते हैं। जो अपने तेज गेंदबाजी से भारतीय टीम को विकेट दिला सकते हैं।

ALSO READ: Mohammed Shami: अस्पताल में हैं मोहम्मद शमी, कितनी गंभीर है इंजरी, सामने आईं फोटोज

Published on December 6, 2022 9:25 pm