3 फ्लॉप खिलाड़ी जिन्हें आयरलैंड के खिलाफ पहले T-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में नहीं मिलेगा मौका!
3 फ्लॉप खिलाड़ी जिन्हें आयरलैंड के खिलाफ पहले T-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में नहीं मिलेगा मौका!

भारत और आयरलैंड के बीच 2 टी20 मैचों की सीरीज(IND vs IRE) खेली जानी है. इस सीरीज को लेकर भारतीय टीम की प्लेइंग 11 जानने के लिए लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं. भारतीय टीम में ज़्यादातर उन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो अफ्रीका सीरीज में भारतीय टीम में शामिल थे. वहीं, तीन ऐसे खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा हैं, जिनका प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना काफी मुश्किल है.

1. ऋतुराज गायकवाड़

ruturaj gayakwad

अफ्रीका सीरीज में इंडिया के ईशान किशन (ISHAN KISHAN) के साथ ओपनिंग संभालने वाले ऋतुराज गायकवाड़(RUTURAJ GAYAKWAD) को आयरलैंड के खिलाफ टीम की प्लेइंग इलेवन में चुना जाना काफी मुश्किल लग रहा है. गायकवाड़ ने अफ्रीका के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था.

हालांकि, उनके बल्ले से अर्धशतक ज़रूर आया था, लेकिन बाकी तीन मैचों में उनका बल्ला खामोश दिखाई दिया था. उम्मीद लगाई जा रही है कि इस सीरीज में वेंकटेश अय्यर उनकी जगह ले सकते हैं.

2. अक्षर पटेल

Axar Patel

अक्षर पटेल(AXAR PETEL) भी अफ्रीका सीरीज में इंडिया टीम का हिस्सा थे. पूरी सीरीज अक्षर बिल्कुल साधारण दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने बल्ले और गेंद से कोई कारनामा नहीं किया था.

आयरलैंड सीरीज में दीपक हुड्डा उनकी जगह लेने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. दीपक को अफ्रीका सीरीज में एक भी मौका नहीं मिला था.

ALSO READ: Ind vs Ire: आयरलैंड के खिलाफ दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन या ईशान किशन किसे मिलेगा विकेटकीपिंग का मौका, गावस्कर ने बताया नाम

3. आवेश खान

Avesh khan

आवेश खान(AVESH KHAN) ने अफ्रीका सीरीज में इंडिया की तरफ से चारो मैच खेले. इस मैचों में शुरुआत में आवेश काफी सामान्य दिखाई दिए थे. हालांकि, चौथे मैच में उन्होंने चार विकेट लेने का कारनामा ज़रूर किया था. लेकिन क्या 4 मैचों में से सिर्फ एक मैच में विकेट ले लेना काफी है?

शायद नहीं, बाकी तीने मैचों में उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा था. और इसी कमी को देखते हुए इस बार कम ही उम्मीद की जा रही है कि उन्हें टीम में जगह दी जाएगी. आवेश की जगह टीम में उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ: रवि शास्त्री ने जूते से की थी पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद की पिटाई, ड्रेसिंग रूम तक जूतों की कर दी थी बरसात

Published on June 25, 2022 10:34 pm