इन 5 हसीनाओं ने क्राइम पेट्रोल में दिए हैं खूब इंटीमेट सीन्स, कपड़े उतारने में नहीं दिखाई कोई शर्म
इन 5 हसीनाओं ने क्राइम पेट्रोल में दिए हैं खूब इंटीमेट सीन्स, कपड़े उतारने में नहीं दिखाई कोई शर्म

सोनी टीवी का फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल लोगों को बहुत पसंद आता है। क्राइम पेट्रोल में बहुत सी एक्ट्रेसेस भी रोल प्ले करती हैं और वह बोल्ड सीन भी देती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी मर्जी से सीरियल में बोल्ड सीन और इंटिमेट सीन दिए हैं।

सबीना जट्ट (Sabina Jatt)

Sabina Jatt

क्राइम पेट्रोल में कई एपिसोड में लीड रोल कर चुकी सबीना जट्ट कई सारे एपिसोड में इंटीमेट सीन दे चुकी हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा फेमस हैं। बता दें कि सबीना कलर्स टीवी के थपकी प्यार की में भी नजर आ चुकी हैं।

सारिका ढिल्लों (Sarika Dhillon)

Sarika Dhillon

सारिका ढिल्लों पंजाब की रहने वाली हैं और उनकी खूबसूरती और अभिनय की वजह से लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। वह ज्यादातर क्राइम पेट्रोल के एपिसोड में नजर आती हैं। और उन्होंने अपनी मर्जी से क्राइम पेट्रोल में बहुत से हॉट सीन भी दिए हैं।

गीतांजली मिश्रा (Geetanjali Mishra)

Geetanjali Mishra

गीतांजली क्राइम पेट्रोल में नेगेटिव रोल प्ले करती हैं। वहीं उन्होंने क्राइम पेट्रोल में बहुत से  ऐसे सीन दिया जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में रही है। गीतांजली ने ना सिर्फ क्राइम पेट्रोल बल्कि रणबीर रानो, मायके से बंधी डोर, मिट्टी की बन्नो, बालिका वधू, जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

ALSO READ:सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद

सोनाक्षी मोरे (Sonakshi More)

बता दें कि क्राइम पेट्रोल में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी मोरे महाराष्ट्र से ताल्लुक रखती हैं। सोनाक्षी ने अपनी मर्जी से क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में बेडरूम सीन देकर सुर्खियों में बनी रहती थी।

ALSO READ: सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद

तृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)

बता दें कि क्राइम पेट्रोल में तृष्णा मुखर्जी ने कई सारे इंटिमेट देखकर काफी चर्चा में बनी रही। उन्होंने क्राइम पेट्रोल में अपने अभिनय की बदौलत खूब धन दौलत शोहरत हासिल की है।

ALSO READ: शुभमन गिल की बहन की खूबसूरती के सामने सारा तेंदुलकर भी भरती हैं पानी, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती टक्कर, देखें

Published on July 12, 2022 3:20 pm