IND vs NED

पाकिस्तान जैसी टीम को हराने के बाद टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) इस वक्त पूरी तरह मजबूत नजर आ रही है जहां इस वक्त टीम इंडिया की यही रणनीति होगी कि नीदरलैंड को हरा कर ना केवल अपनी जीत के लय को बरकरार रखे बल्कि सेमीफाइनल के लिए अपनी राह आसान करें.

इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को नीदरलैंड के इन पांच खिलाड़ियों से सावधान रहने की जरूरत है, जो भारत का सपना तोड़ सकते हैं. इसलिए इनके खिलाफ टीम इंडिया (Team India) को एक शानदार रणनीति के साथ अगले मुकाबले में उतरना होगा.

सेमीफाइनल में जगह बनाने पर होगी नजर

पाकिस्तान को हराने के बाद इस वक्त टीम इंडिया (Team India) की नज़र सीधे सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने पर है, जिससे पहले टीम इंडिया को तीन और टीमों को हराना होगा. 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ होने वाले मुकाबले में भारत को कॉलिन एकरमैन से सावधान रहने की जरूरत है, जो अपनी कातिलाना गेंदबाजी और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

ये खिलाड़ी नीदरलैंड के लिए कई बार बहुत बड़े मैच विनर साबित हो चुके हैं, ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी को इनसे सावधान रहने की जरूरत है.

ये खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं खेल

टीम इंडिया (Team India) को सबसे ज्यादा रूलोफ वैन डर मर्व से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि यह खिलाड़ी आईपीएल में भी खेल चुके हैं और इन्हें भारतीय खिलाड़ियों के खेल का पूरा अंदाजा है, जो टीम इंडिया (Team India) के लिए बहुत खतरा बन सकते हैं.

इसके अलावा बास डी लीडे जो नीदरलैंड के एक बहुत बड़े मैच विनर खिलाड़ी हैं, जो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अगर अन्य खिलाड़ियों की चर्चा करें तो श्रीलंका के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन दिखाने वाले मैक्स ओ डॉड इस वक्त टीम इंडिया के लिए खतरा बन सकते हैं.

ALSO READ: क्या नीदरलैंड्स के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा होंगे हार्दिक पांड्या? गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब

इस गेंदबाज के खिलाफ रहना होगा संभलकर

अगर टीम इंडिया (Team India) के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज ने अपना शानदार कमाल दिखाया तो फिर नीदरलैंड के यह गेंदबाज उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे लेकिन अगर टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने जरा सी गलती की तो उनके जीत का लय टूट सकता है.

क्योंकि इस वक्त नीदरलैंड की टीम में पॉल वैन मीकेरेन जैसा खतरनाक गेंदबाज शामिल है, जिन्होंने अभी तक 54 टी-20 मैच खेलते हुए 58 विकेट अपने नाम किए हैं. भारतीय खिलाड़ियों को इस गेंदबाज के खिलाफ संभलकर खेलना होगा.

ALSO READ: सौरव गांगुली के राज में खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया में बने हुए थे ये 3 खिलाड़ी अब रोजर बिन्नी दिखायेंगे बाहर का रास्ता