इन पांच भारतीय खिलाड़ियों से खौफ खाती है पाकिस्तान की टीम, एशिया कप में तोड़ देंगे पाक का घमंड
इन पांच भारतीय खिलाड़ियों से खौफ खाती है पाकिस्तान की टीम, एशिया कप में तोड़ देंगे पाक का घमंड

एशिया कप (ASIA CUP 2022) में दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान का होना है. इस मैच को लेकर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं. एशिया कप में खेले जाने वाले इस मैच में भारतीय टीम अपने सिर जीत का सेहरा सजाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला इस मैच लिया जाएगा. भारतीय टीम में मौजूद कुछ खिलाड़ी, जो पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा आक्रमक होते हैं. हम आपको टीम में मौजूद ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस बार टीम को एशिया कप में जीत दिलवाएंगे, आइए जानते हैं.

1 रोहित शर्मा

Rohit-Sharma

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और एशिया कप (ASIA CUP 2022) में रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे. एशिय कप के तमाम मैचों में उनसे बड़ी पारियों की उम्मीद की जा रही है. हिटमैन टीम के लिए लगभग सारे मैचों में ही रन बनाते हैं.

2 विराट कोहली

VIRAT KOHLI

भले ही विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इन दिनों खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है.

पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में जब भारतीय टीम सिमटने के कगार पर आ गई थी, तब विराट कोहली ने ही आकर टीम को साहार दिया था और एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया था. हालांकि, उस मैच में इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था.

3 भुवनेश्वर कुमार

bhuvneshwar kumar

इंडिया के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) इन दिनों शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं. खासकर इस एशिया कप में भुवनेश्वर कुमार को टीम भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में बड़ी ज़िम्मेदारी संभालनी है. ऐसे में पूरे एशिया कप में उनका रोल काफी अहम होगा.

4 युजवेंद्र चहल

YUZVENDRA CHAHAL

पिछले साल टी20 वर्ल्ड में न खेलने वाले युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) को एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया गया है. चहल अपनी फिरकी से सभी को नचा देते हैं. एशिया कप में उन्हें एक अहम भूमिका अदा करनी होगी. उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

ALSO READ: ASIA CUP 2022: एशिया कप के लिए भारत को मिला जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज, टीम इंडिया को नहीं खलने देगा बुमराह की कमी

5 हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कहे जाने हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) इन दिनों ग़ज़ब ही फॉर्म में दिख रहे हैं. बीती कुछ सीरीज़ों में उन्होंने शानदार परफॉर्म किया है. आईपीएल 2022 में उन्होंने पर्पल कैप अपने नाम किया था.

ALSO READ: एशिया कप से पहले शाकिब अल हसन ने चुनी अपनी ऑलटाइम इलेवन, भारत के 3 खिलाड़ियों को दी जगह, ये भारतीय बना कप्तान