5 क्रिकेटर्स जिनका बिना दाढ़ी के बदल जाता है पूरा लुक, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी शामिल
5 क्रिकेटर्स जिनका बिना दाढ़ी के बदल जाता है पूरा लुक, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी शामिल

आज-कल क्रिकेटर्स (CRICKETERS) को उनके खेल से ज़्यादा उनके लुक को लेकर पंसद किया जाता है. पहले खिलाड़ी सिर्फ अपना खेल अच्छा रखते थे, अब खिलाड़ियों को अपने खेल के साथ-साथ अपना लुक भी अच्छा रखना पड़ता है. बात जब क्रिकेटर्स (CRICKETERS) के लुक की आती है, तो सबसे पहले उनके लुक में दाढ़ी (BEARD) शामिल होती है. हम आपको ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिना दाढ़ी (BEARD) के लगते हैं बिल्कुल अलग.

1. विराट कोहली

VIRAT KOHLI

इंडिया क्रिकेटर्स में दाढ़ी को फैशन बनाने वाले विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ही हैं. उनसे पहले इंडिया में शायद ही कोई खिलाड़ी दाढ़ी (BEARD) रखता था, और अगर रखता भी था तो उस पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया जाता था. विराट के बाद दाढ़ी का फैशन सा चल पड़ा.

अपने करियर के शुरुआती दिनों में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) भी क्लीन शेव में रहते थे, लेकिन अब वो सिर्फ दाढ़ी (BEARD) में ही दिखाई देते हैं. कोहली का बियर्ड (BEARD) लुक यंगस्टर्स में बहुत लोकप्रिय है.

2. केएल राहुल

KL RAHUL

भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL RAHUL) भी आपको बिन दाढ़ी के नज़र नहीं आएंगे. हालांकि शुरुआती दिनों में वो भी बिना बियर्ड (BEARD) नहीं रहते थे. लेकिन अब वो बियर्ड (BEARD) में ही रहते हैं. केएल राहुल की पहले की बिना बियर्ड (BEARD) वाली फोटो बिल्कुल अलग लगती है.

3. हाशिम अमला

HASHIM AMLA

पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर हाशिम अमला एक लंबी सी दाढ़ी में नज़र आते हैं. बता दें, अमला दाढ़ी किसी फैशन के चलते नहीं बल्कि अपने धार्मिक आस्था के तौर पर रखते हैं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में वो बिना बियर्ड के ही दिखाई देते थे. पहले और अब की फोटो देखकर उन्हें कोई पहचान नहीं पाता है.

ALSO READ: 41 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे, शादी की तस्वीरें हो रहीं वायरल

4. ऋषभ पंत

RISHAB PANT

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत भी अब बियर्ड रखने लगे हैं. जब वो इंडिया टीम में आए थे तब वो अपने चेहरे पर दाढ़ी नहीं रखते थे. अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है. उनके लुक को लेकर अक्सर चर्चाएं होती हैं.

5. मिस्बाह उल हक़

MISHBAH UL HAQ

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जब तक क्रिकेट खेला तब तक वो हमेशा क्लीन शेव रहे, लेकिन क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उन्होंने अपने चेहरे पर बड़ी सी दाढ़ी रखना शुरु कर दी. अब उनको पहचानना मुश्किल होता है.

ALSO READ: किसी पुरुष क्रिकेटर से पूछो… जब पत्रकार के इस सवाल पर भड़क गईं मिताली राज, बंद कर दी थी सबकी बोलती

Published on June 13, 2022 10:11 am