भाईजान के लिए पनौती हैं ये चार अभिनेता , साथ काम करने पर सुपर फ्लॉप हुई फिल्में, चौंकाने वाला है दो नाम

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान(Salman Khan) को कौन नहीं जानता है। इंडस्ट्री में हर कोई जानता है। साथ ही देश का बच्चा-बच्चा भी सलमान खान को जानता है। हाल ही में सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म पठान(Pathan) में नजर आए थे।  फैंस का कहना है कि पठान की कामयाबी के पीछे भाईजान का हाथ है।

शाहरुख और सलमान की जोड़ी है  पर्दे पर धमाल मचाती है। सलमान ने अपने करियर में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने शुरुआती दौर में अपनी फिल्म मैंने प्यार किया में प्रेम का रोल निभाया था। यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके साथ स्क्रीन शेयर का सलमान बहुत बुरी तरीके से फंस चुके हैं और वो फिल्में दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

सलमान खान और शाहरुख खान(Salman Khan and Shahrukh Khan)

सलमान खान और शाहरुख खान  टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म से दोनों के प्यार कोई बहुत उम्मीदें हैं। और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी। इससे पहले भी सलमान और शाहरुख पठान फिल्म करण अर्जुन में भी नजर आ चुके हैं। और यह दोनों फिल्में सुपर डुपर हिट रही।

संजय दत्त(Sanjay Dutt)

संजू बाबा सलमान खान के लिए काफी लकी हैं। संजय दत्त और सलमान खान ने फिल्म साजन और चल मेरे भाई में काम किया। दोनों ही फिल्मों ने में तहलका मचा दिया। साल 1990 में रिलीज हुई साजन तो सदाबहार फिल्म थी। फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं साल 2000 में आई फिल्म चल मेरे भाई ने भी बहुत धमाल मचाया।

आमिर खान सलमान खान(Aamir Khan Salman Khan)

सलमान खान को आमिर खान के साथ काम करना भारी पड़ा। उन्होंने फिल्म अंदाज अपना अपना में काम क्या था लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

संजय कपूर सलमान खान(Sanjay Kapoor Salman Khan)

सलमान खान ने संजय कपूर के साथ भी काम किया और इन दोनों में फिल्म औजार में साथ में काम किया था लेकिन इस फिल्म में कुछ खास साबित नहीं हुई और सफलता नहीं मिल सकी।

अरबाज खान(Arbaaz Khan)

सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ उनको पसंद नहीं किया गया उन्होंने फिल्म हेलो ब्रदर मेरे साथ में काम किया और फिल्म फ्लॉप रही। गर्व प्राईड में भी अरबाज के साथ  नजर आया और फिल्म भी कुछ कमाल नहीं कर पाई।

सोहेल खान(sohail khan)

सलमान खान अपने भाई सोहेल खान के साथ फिल्म गॉड तुसी ग्रेट हो में नजर आए थे। उसके बाद उन्होंने ट्यूबलाइट में काम किया लेकिन यह फिल्में फ्लॉप रही और नाकामयाब रही।

ये भी पढ़ें-17 साल से शादीशुदा हैं 56 साल के सलमान खान! दुबई में रह रही है पत्नी नूर और 16 साल की बेटी? अब एक्टर ने खुद खोला राज

Published on May 30, 2023 4:55 pm