केएल राहुल और ईशान किशन नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से डरी हुई है साउथ अफ्रीका, 1 ओवर में बदल देते हैं गेम
केएल राहुल और ईशान किशन नहीं बल्कि इन 3 भारतीय खिलाड़ियों से डरी हुई है साउथ अफ्रीका, 1 ओवर में बदल देते हैं गेम

आईपीएल (IPL 2022) के खत्म हो जाने के बाद टीम इंडिया (TEAM INDIA) साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) से 5 टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए इंडियन टीम (INDIAN CRICKET TEAM) का अनाउंसमेंट हो चुका है. अभी प्लेइंग इलेवन सामने आना बाकी है. आईपीएल (IPL) में खेलने वाले कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. टीम में अनुभवी से लेकर नए खिलाड़ी सभी नज़र आएंगे. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस सीरीज में इंडिया (TEAM INDIA) के लिए एक विनिंग फैक्टर साबित हो सकते हैं.

1. युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल

फिरकी मास्टर युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के लिए काफी अच्छे साबित हो सकते हैं. आईपीएल के इस सीजन राजस्थान की तरफ से खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने कुल 26 विकेट लिए हैं. चहल अफ्रीका के बल्लेबाज़ों को परेशान करते हुए नज़र आएंगे. ज़बरदस्त स्विंग कराने वाले चहल टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं. चहल की गेंदबाज़ी टीम के लिए एक विनिंग फैक्टर साबित हो सकती है.

2 दिनेश कार्तिक

DINESH KARTHIK

इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले दिनेश कार्तिक ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है. दिनेश कार्तिक ने बैंगलोर के लिए कई मैचों में एक फिनिशर की भूमिका निभाई है. दिनेश टीम के पुराने और अनुभवी खिलाड़ी हैं. अपनी खराब फॉर्म के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था.

ALSO READ: आज शादी के बंधन में बंधेंगे दीपक चाहर, धोनी-द्रविड़ समेत ये खिलाड़ी बनेंगे मेहमान!

अपने अनुभव के साथ दिनेश कार्तिक टीम को किसी भी मुशकिल परिस्थिति से निकाल सकते हैं. दिनेश कार्तिक के अलावा टीम में ऋषभ पंत का भी नाम शामिल किया गया है. उम्मीद कम ही लगाई जा रही है कि पंत का प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा.

3. अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह

भारत की इस टीम में तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह का नाम भी शामिल किया गया है. इस बाये हाथ के गेंदबाज़ ने इस आईपीएल सीजन पंजाब किंग्स की तरफ से खेला. उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को खूब प्रभावित किया है. डेट ओवरों में अपनी यॉरकर्स के लिए मशहूर अर्शदीप टीम को अगर टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाए तो अर्शदीप अफ्रीकी बल्लेबाज़ों को परेशान करने में कामयाब हो सकते हैं.

ALSO READ: SINGER KK NET WORTH: अपने पीछे पत्नी और बच्चों के लिए करोड़ो की सम्पति छोड़ गये हैं सिंगर केके, आराम से बैठकर खायेंगे बच्चे