सोशल मीडिया क्वीन हैं भारत के इन 3 खिलाड़ियों की पत्नियां, करोड़ो लोग मानते हैं इन्हें अपना आदर्श
सोशल मीडिया क्वीन हैं भारत के इन 3 खिलाड़ियों की पत्नियां, करोड़ो लोग मानते हैं इन्हें अपना आदर्श

क्रिकेट (CRICKET) की दुनिया में फेम और पैसा दोनों ही चीज़ें हैं. आजकल क्रिकेटर्स (CRICKETERS) तो सेलिब्रिटीज से ज़्याद फेमस हैं. क्रिकेटर्स के साथ उनकी पत्नियां भी कम नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है. लोग क्रिकेटर्स से उनकी पत्नियों को पसंद करते हैं. हम आपको ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों (INDIA PLAYERS) की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पति से भी ज़्यादा हैं मशहूर.

1. विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा

VIRAT KOHLI AND ANUSHKA SHARMA

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOLHI) कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा(ANUSHKA SHARMA) से शादी की थी. शादी के बाद अनुष्का फिल्मों में कम ही दिखाई दी हैं. हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पायीं जाती हैं. अनुष्का शर्मा (ANUSHKA SHARMA) को विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के हर मैच में मैदान पर देखा जाता है, फिर चाहें वो इंडिया टीम का मैच हो या आईपीएल(IPL) में आरसीबी(RCB) का. अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘चकदाह एक्सप्रेस’ में नज़र आने वाली हैं

2. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा

Dhanashree Verma Yuzvendra Chahal

भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने साल 2020 में मशहूर डांसर धनश्री वर्मा से शादी कर ली थी. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल के साथ अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. धनश्री, चहल के हर मैच में मैदान पर नज़र आती हैं, चाहें फिर वो इंडिया टीम का मैच हो या आईपीएल का.

ALSO READ: IND vs SA: भारत के लगातार 2 मैच हारने के बाद राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भड़का सौरव गांगुली का करीबी खिलाड़ी

3. हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक

Hardik Pandya wife Natasha Stankovic

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविड एक मशहूर अदाकारा और मॉडल हैं. अपनी खूबसूरती को लेकर नताशा अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली थी.

बता दें, नताशा से शादी से पहले हार्दिक पांड्या का नाम तमात अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका था. नताशा हार्दिक पांड्या के हर मैच में स्टैंड में बैठी हुई नज़र आती हैं.

ALSO READ: IND vs SA: अपने ही देश का दुश्मन बना ये भारतीय खिलाड़ी, अब तीसरे मैच में राहुल द्रविड़ नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका

Published on June 13, 2022 7:28 pm