ऐसे 3 भारतीय खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 खेलना नहीं करते हैं डिजर्व, लेकिन फिर भी मिलेगा मौका
ऐसे 3 भारतीय खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 खेलना नहीं करते हैं डिजर्व, लेकिन फिर भी मिलेगा मौका

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) के हड़बड़ी मची हुई है. पाकिस्तान ने अपनी स्क्वाड का अनाउंसमेंट कर दिया है. अब बाकी टीमों के उपर भी लोग अपनी नज़रें गढ़ाएं बैठे हैं. भारतीय टीम में फिलहाल कई यंग और नए खिलाड़ी खेल रहे हैं, न सिर्फ खेल रहे हैं बल्कि अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं.
ऐसे में उनको टीम में शामिल किए जाने पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या टीम यंग खिलाड़ियों को तरजीह देगी या फिर पुराने खिलाड़ियों पर भरोसा जताएगी? इसी कड़ी में हम आपको ऐसी तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एशिया कप में खेलना डिजर्व नहीं करते हैं, लेकिन दिया जाएगा मौका.

1. आवेश खान

Avesh Khan

टीम के यंग तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान(AVESH KHAN) इन दिनों टीम में लगातार खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. टी20 वनडे दोनों ही फॉर्मेट में आवेश को टीम की तरफ से काफी मौके दिए जा रहे हैं. हालही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में आवेश खान आखिरी ओवर में 10 बचाने में कामयाब नहीं हो पाए थे और टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा था. जिस हिसाब से आवेश को टीम में मौके दिए जा रहे हैं, उसे देख यही लग रहा है कि उन्हें एशिया कप(ASIA CUP 2022) की टीम में भी शामिल किया जाएगा.

ALSO READ:अपने जिगरी यार के ही सबसे बड़े दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव, मात्र एक पारी से खत्म किया करियर!

2. ऋषभ पंत

Rishab pant

टेस्ट क्रिकेट में हमेशा इंडिया सिर ऊंचा करने वाले ऋषभ पंत(RISHAB PANT) सीमित ओवरों के क्रिकेट में वो कमाल करने अक्सर नाकाम रहते हैं, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच में उन्होंने एक शतकीय पारी ज़रूर खेली थी, लेकिन जब से उनक बल्ला कोई बड़ी पारी खेल नहीं पाया है. उन्हें टीम में लगातार मौके भी दिए जा रहे हैं. इन मौकों को देख यही लग रहा है कि उन्हें एशिया कप(ASIA CUP 2022) के लिए भी टीम में शामिल किया जाएगा. एशिया कप में उनका शामिल होना टीम के लिए दिक्कत भी बन सकता है.

ALSO READ:एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में पक्की है इन 3 ऑलराउंडर्स की जगह, पहले वाले ने मात्र 7 मैच खेलकर बदली किस्मत

3. श्रेयस अय्यर

SHREYAS IYER

श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) वनडे क्रिकेट में अक्सर टीम के लिए अच्छा करते हुए दिखाई देते हैं. हालही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में उन्होंने काफी अच्छा परफॉर्म किया था. लेकनि वहीं, टी20 सीरीज़ के कुछ मैचों में वो कुछ खास नहीं कर पाए. उम्मीद है कि उन्हें एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया जाएगा. लेकिन वो टीम के लिए टी20 क्रिकेट में खासे कारगर साबित नहीं हो पाएंगे.

ALSO READ:REPORT: एशिया कप 2022 से पहले भारत को लगा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर होंगे KL Rahul, वजह आई सामने