IND vs SA: लगतार 3 मौके बर्बाद कर चुके इस गेंदबाज का चौथे टी20 में पत्ता कटना तय, इस घातक गेंदबाज को मिलेगा मौका

अगर गलती से भी Team India एक मैच हार गई तो सीरीज (IND vs SA) अफ्रीका के नाम हो जाएगी. इस गलती को बचाने के लिए इंडिया को सारी चीज़ें एक दम परफेक्ट रखनी होंगी. ज़रा सी चूक सीरीज गई. अब तक अफ्रीका सीरीज (IND vs SA) में 2-1 बढ़त बनाए हुए है. Team India को सीरीज (IND vs SA) अपने नाम करने के लिए किसी भी हाल में दोनों मैचो में अफ्रीका को पछाड़ना होगा. इसी कड़ी में इंडिया अगले मैच इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

1. श्रेयस अय्यर

shreyas iyer

Team India के लिए इस सीरीज में नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी कर रहे श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) ने तीनों मैचों में कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. पहले, दूसरे और तीसरे मैच में अय्यर ने 35 गेंदों पर 40, 27गेंदों पर 36 और 11 गेंदों में 14 रन बनाएं हैं. इसी साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में अय्यर ने तीन नंबर पर आकर काफी धूम मचाया था. उस टी20 सीरीज में अय्यर ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ भी बने थे. हालांकि, इस सीरीज में वो अभी कर कुछ ऐसा कर नहीं पाए हैं, जिससे वो इस अवॉर्ड के आस पास भी आएं हों. खासकर तेज़ गेंदबाज़ों के खिलाफ अय्यर(SHREYAS IYER) थोड़ा हिचकिचाते नज़र आएं हैं. उम्मीद की जा रही है कि अगल मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाएगा.

2. अक्षर पटेल

Axar Patel

Team India के ऑलराउंडर की भूमिका पर खेलने वाले अक्षर पटेल(AXAR PATEL) ने तीनों मैचों में अपनी गेंदबाज़ी में कुछ खास करम नहीं किया है. पहले मैच में अक्षर ने 4 ओवरों में 40 रन लुटाए थे. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने एक ओवर में 19 रन खाए थे. तीसरे मैच में अक्षर ने विकेट हासिल किया और 7 की इकॉनमी से रन लुटाए. बल्लेबाज़ी में भी अक्षर खासे कामयाब नहीं दिखाई दिए. अगला मैच खेलना उनके लिए मुश्किल होगा.

Also Read:Team India: ‘डूबते को तिनके का सहारा’ 2 मैचों में मिली हार के बाद ये खिलाड़ी संभालेगा टीम को जिताने की कमान

3. आवेश खान

Avesh Khan

आवेश खान(AVESH KHAN) तीनों मैचों में अभी तक एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर पाएं हैं, इतना ही नहीं उनकी इकॉनमी भी ज़्यादा रही है. अगले मैच में उम्मीद लगाई जा रही है कि उनकी जगह टीम में अर्शदीप सिंह को शामिल किया जा सकता है. आईपीएल 2022 में अर्शदीप की इकॉनमी बहुत शानदार थी.

Also Read:IND vs SA: इन तीन खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम में हो रहा है सौतेला व्यवहार, राहुल द्रविड़ लगातार कर रहे हैं नजरअंदाज