टी20 विश्व कप में ये 3 ओपनिंग जोड़ी आजमा सकता है भारत, नंबर 3 रहा है सबसे सफल
टी20 विश्व कप में ये 3 ओपनिंग जोड़ी आजमा सकता है भारत, नंबर 3 रहा है सबसे सफल

T20 World Cup: इसी साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले हर टीम बेस्ट से बेस्ट कॉन्बिनेशन तलाशने में जुटी पडी है। टीम इंडिया को इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी के दौरान विश्व कप खेलना है। इस बात में किसी प्रकार का कोई संशय नहीं है, कि टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग हिटमैन (रोहित शर्मा) करेंगे। लेकिन उनका साथ कौन निभाएगा इस बात पर अनेकों सवाल उठाए जा रहे हैं।

इस आर्टिकल के जरिए हम ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो बतौर ओपनर हिटमैन के साथ नजर आ सकते हैं।

केएल राहुल

टी20 वर्ल्ड कप में लोकेश राहुल रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के प्रबल दावेदार बन सकते हैं। आईपीएल के बाद से चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से केएल राहुल बाहर चल रहे हैं। जिम्बाब्वे दौरे पर वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे, लेकिन टी20 विश्व कप में उन्होंने कुछ मजेदार पारी जरूर खेली है।

ऋषभ पंत

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला था। पावरप्ले के दौरान ऋषभ पंत बहुत अधिक डेंजर साबित हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में इस बात की बहुत अधिक संभावना है। कि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऋषभ पंत को बतौर ओपनर टीम इंडिया में मौका मिल सके।

ईशान किशन

टी20 विश्व कप के दौरान रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करने वाले ईशान किशन बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। इस बात की बहुत ही कम संभावना है, लेकिन फिर भी रोहित शर्मा एंड मैनेजमेंट द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दांव चलकर सभी को चौंकाया जा सकता है।

Read Also:-Asia Cup 2022: “कप्तान मै हूँ भाई” बीच मैच में बाबर आजम ने मोहम्मद रिजवान को दिलाया याद, विकेटकीपर ने कैप्टन से पूछे बिना ले लिया था ये फैसला