इन 3 खिलाड़ियों की अचानक से टी20 वर्ल्ड कप में हो सकत है एंट्री, ऑस्ट्रेलिया में साबित होंगे मैच विनर
इन 3 खिलाड़ियों की अचानक से टी20 वर्ल्ड कप में हो सकत है एंट्री, ऑस्ट्रेलिया में साबित होंगे मैच विनर

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) आने वाला है. इसको लेकर भारतीय चयनकर्ता काफी असहज दिखाई दे रहे हैं कि टीम में किसे शामिल किया जाए और किसे टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर खेला जाना है, जहां तेज़ गेंदबाज़ों को काफी मदद मिलती है. ऐसे में टीम को उस हिसाब से भी चुना जा सकता है. आइए जानते हैं ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में, जो टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में कर सकते हैं अचानक एंट्री.

1. उमरान मलिक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umran Malik (@umran_malik_1)

अब आप सोच रहे होंगे कि उमरान मलिक (UMRAN MALIK) ने तो टीम इंडिया के लिए सिर्फ कुछ मैच ही खेले और खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. उमरान मलिक को इतने बड़े टूर्नामेंट में खिलाना क्या सही होगा?

बता दें कि उमरान मलिक भारतीय टीम में मौजूद उन कुछ गेंदबाज़ों में से हैं, जो आसानी से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की उपर की गेंद फेंकते हैं. ऐसे में उन्हें ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर काफी मदद हासिल हो सकती है.

2. शार्दुल ठाकुर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Umran Malik (@umran_malik_1)

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर (SHARDUL THAKUR) को एशिया कप में नहीं चुना गया था. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) में उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

शार्दुल ठाकुर एक संपूर्ण गेंदबाज़ के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाज़ी का भी हुनर रखते हैं. शार्दुल की इस क़ाबिलियत के चलते उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ: भुवनेश्वर कुमार ने फैंस से लेकर सूर्यकुमार यादव तक को किया इग्नोर फिर सूर्या ने जो किया वायरल हो रहा वीडियो, देखें

3. मोहम्मद शमी

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को वैसे तो टेस्ट और वनडे क्रिकेट में खेलते हुए देखा जाता है. टी20 क्रिकेट से शमी को काफी दूर ही रखा जाता है, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को मध्य नज़र रखते हुए शमी को टीम में शामिल किया जा सकता है. शमी के पास गति के साथ-साथ सटीक लाइन लेंथ मौजूद हैं, जो टीम इंडिया के लिए काफी सहायक साबित हो सकती है.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: चयनकर्ताओं से लड़कर इन 3 खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शामिल कर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा