एशिया कप खेल रहे इन 3 खिलाड़ियों का आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में मौका मिलना है मुश्किल
एशिया कप खेल रहे इन 3 खिलाड़ियों का आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में मौका मिलना है मुश्किल

भारतीय टीम एशिया कप (ASIA CUP 2022) में आज अपना टॉप4 का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले ग्रपु स्टेज में भारतीय टीम, पाकिस्तान को शिकस्त दे चुकी है. एशिया कप (ASIA CUP 2022) में भारतीय गेंदबाज़ी कुछ कमज़ोर दिखाई दी थी, लेकिन अभी तक टीम के गेंदबाज़ी डिपार्टमेंट ने अच्छा परफॉर्म किया है.

कहा जा रहा था कि एशिया कप (ASIA CUP 2022) वाली टीम ही टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) के लिए ऑस्ट्रेलिया भी जाएगी. एशिया कप की टीम में मौजूद कई खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. आवेश खान

Avesh Khan

आवेश खान (AVESH KHAN) को एशिया कप (ASIA CUP 2022) से पहले भी टीम में कई मौके दिए गए, लेकिन उन्होंने उस तरह से परफॉर्म करके नहीं दिखाया, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी. एशिया कप में आवेश खान का परफॉर्मेंस काफी साधारण ही रहा है.

आवेश खान ने आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से सभी को लुभाया था, जिसकी बदौलत उन्हें टीम में जगह मिली थी. हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) के लिए उनका टीम में शामिल किया जाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.

2. श्रेयस अय्यर

shreyas iyer

श्रेय्यस अय्यर (SHREYAS IYER) टीम के अच्छे खिलाड़ी हैं. एक वक़्त पर अय्यर का प्रदर्शन देखकर कहा जा रहा था कि ये खिलाड़ी आगे चलकर टीम इंडिया में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की नंबर तीन की जगह लेगा.

बीते कुछ मैचों में अय्यर काफी खराब फॉर्म में दिखाई दिए हैं. ऐसे में उन्हें एशिया कप की टीम बतौर स्टैंडबॉय रखा गया है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप में उनको शामिल किया जाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.

ALSO READ: राजा महाराजओं वाली जिंदगी जीते हैं हार्दिक पंड्या, साथ में लेकर चलते हैं शेफ, जानिए कितने करोड़ के हैं मालिक

3. रवि बिश्नोई

RAVI BISHNOI

रवि बिश्नोई(RAVI BISHNOI) जब से भारतीय टीम में आए हैं, शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिला जीता था. रवि बिश्नोई को एशिया कप की स्क्वाड में शामिल किया है.

अच्छे परफॉर्मेंस के बाद भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में चुना काफी मुश्किल है. बिश्नोई अभी एक यंग खिलाड़ी हैं और इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: रविंद्र जडेजा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की किस्मत के खुले ताले, पहली बार बनेगा विश्व कप टीम का हिस्सा