ऐसे 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें वनडे टीम से फौरन कर देना चाहिए बाहर, दूसरा वाले की टीम में कभी नहीं बनती थी जगह
ऐसे 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें वनडे टीम से फौरन कर देना चाहिए बाहर, दूसरा वाले की टीम में कभी नहीं बनती थी जगह

इंडियन की वनडे टीम दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, जिन्होंने टीम को एक ऊंचे मुकाम तक पहुंचाने में काफी मदद की है. इंडिया ने हालही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में 2-1 जीत हासिल की थी. इस सीरीज़ में इंडिया की तरफ से कुछ कमज़ोर बल्लेबाज़ी देखने को मिली थी. वहीं, टीम में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी भी मौजूद हैं, जिन्होंने टीम के लिए कुछ अच्छा नहीं किया है. हालांकि, वो इंग्लैंड सीरीज़ में शामिल नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्हें वनडे टीम से बाहर कर देना चहिए.

1. शुभमन गिल

shubman gill

शुभमन गिल(SHUBHMAN GILL) इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में टीम का हिस्सा था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. गिल की जगह टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया था और उन्होंने इस मौके पर टीम के लिए शानदार परफॉर्मेंस दिया था. गिल को टेस्ट टीम में बतौर ओपनर शामिल किया गया था, लेकिन वो टीम के लिए कुछ खास योगदान नहीं दे पाए थे. ऐसे में उनको टीम से रिलीज़ कर देना चाहिए, ऐसा कहा जा रहा है.

ALSO READ:IND vs WI: दूरदर्शन पर ही नहीं यहां भी फ्री देख सकते दूसरा वनडे मैच, बस करना होगा ये काम, जानिए सब कुछ

2. क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या(KRUNAL PANDYA) ने अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में एक शानदार अर्धशकत लगाया था. लेकिन बाद में उन्हें टीम में कम ही मौका मिल पाया. क्रुणाल से पहले टीम में जड़ेजा को तरजीह दी जाती है. जड़ेजा टीम के लिए बल्लेबाज़ी और फील्डिंग से लेकर गेंदबाज़ी में भी काफी करते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार शतक लगया था.

ALSO READ:बुरे दौर से गुजर रहे Virat Kohli का आया बयान, खुद बताया- एशिया कप और टी20 विश्व कप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं

3. कुलदीप यादव

चोटिल कुलदीप यादव की जगह इन 3 खिलाड़ियों को बीसीसीआई दे सकती है साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में मौका, नंबर 2 सबसे
चोटिल कुलदीप यादव की जगह इन 3 खिलाड़ियों को बीसीसीआई दे सकती है साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में मौका, नंबर 2 सबसे

कुलदीप यादव(KULDEEP YADAV) को भारतीय वनडे टीम का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन उनकी गेंदबाज़ी खास कामयाब नहीं हो पाई. यह चाइनामैन गेंदबाज़ अपनी कला को दिखाने में असफल रहे. कुलदीप की जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को मौका देना चाहिए.

ALSO READ:12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका ये भारतीय खिलाड़ी अभी भी टीम में बरपा रहा है कहर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान