2 खिलाड़ी जिनका करियर शुरु होने से पहले ही हुआ खत्म, टी20 विश्व कप खेलने के थे सबसे बड़े दावेदार
2 खिलाड़ी जिनका करियर शुरु होने से पहले ही हुआ खत्म, टी20 विश्व कप खेलने के थे सबसे बड़े दावेदार

टीम इंडिया में खेलते रहना हर खिलाड़ी का सपना होता है. अक्सर टीम में खिलाड़ी आते हैं और चले जाते हैं. एक बार जो खिलाड़ी टीम से बाहर चला जाता है, फिर दोबारा वो टीम में वापस नहीं आ पाता है. टीम में ऐसे कई खिलाड़ी शामिल हैं, जो एक बार टीम में आकर बाहर चले गए.

वहीं, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो टीम इंडिया में खेलने के लिए अपनी बारी का इंतज़ार करते रहते हैं. हम आपको ऐसे ही दो खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका करियर शुरु होने से पहले ही खत्म होता दिखाई दे रहा है.

1. उमरान मलिक

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक (UMRAN MALIK) शुरुआत में अपनी तेज़ गेंदबाज़ी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे. लेकिन अब वो टीम से पूरी तरह से बाहर हो चुके हैं. उमरान मलिक (UMRAN MALIK) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका भी दिया गया था. हालांकि, उनके अंदर वो लय नहीं दिखाई दी थी.

उम्मीद की जा रही थी कि उमरान मलिक (UMRAN MALIK) को टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) के लिए भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता था क्योंकि उनके पास अच्छी गति है, जो ऑस्ट्रेलिया की तेज़ और बाउंसी पिचों पर काम आती. हालांकि, उमरान को टीम में नहीं लिया गया है. ऐसे में दिखाई तो यही दे रहा है कि उनका करियर शुरु होने से पहले ही खत्म हो गया है.

ALSO READ: मोहम्मद शमी के बाद भारत को लगा एक और झटका, अब ये तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल, पूरी सीरीज से हुआ बाहर

2. राहुल तेवतिया

आईपीएल 2022(IPL 2022) में अपने दमदार शॉट्स से सबको अपनी ओर लुभाने वाले राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA) को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि जल्द ही उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया जाएगा. हालांकि, अभी तक उन्हें किसी भी सीरीज़ या किसी भी मैच के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है.

राहुल तेवतिया आईपीएल में शानदार फिनिशर के रूप में दिखाई दिए थे. उन्होंने आईपीएल 2022 के 13 मैचों में कुल 35.83 की औसत से 215 रन बनाए थे.

ALSO READ: विराट कोहली के इस खास दोस्त की जल्द होगी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में एंट्री, बल्ले से बरपा रहा कहर