IND vs BAN: ‘टाँके लगे हैं…..’ रोहित शर्मा ने मैच के बाद चोट पर दिया अपडेट, जानिए क्या तीसरे वनडे में होंगे टीम का हिस्सा?

रोहित शर्मा: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच गुरूवार को खेला गया। इस मैच को बांग्लादेश की टीम ने 5 रन से जीत लिया और इस जीत के साथ ही बांग्लादेश की टीम ने सीरीज़ में भी 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। दूसरा वनडे मैच भले ही बांग्लादेश ने जीत लिया हो लेकिन इस मैच में सभी का दिल रोहित शर्मा ने जीत लिया।

रोहित शर्मा ने चोट पर दिया अपडेट

मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पहले पारी में गंभीर चोट लगी थी। जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद वह भारतीय पारी में 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया। वह जब बल्लेबाजी करने आए तो उनके अंगूठे पर पट्टी बंधी नजर आयी।

उनकी चोट को लेकर बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा,

‘टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में फील्डिंग के दौरान अंगूठे चोट लग गई, बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है और फिलहाल उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।’

रोहित ने कहा-

‘ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।’

ALSO READ: IND vs BAN: “मै झुकेगा नहीं….” 5 टांके लगने के बाद भी मैदान पर उतरे रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी तो फैंस हुए दीवाने

तीसरे वनडे मैच में कर सकते हैं आराम

रोहित शर्मा की चोट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगले मैच में वह आराम कर सकते हैं। रोहित शर्मा को जिस अंगूठे में चोट आई उस हाथ में उन्हें ठांगे लेग। जिसके कारण उन्हें अगले मैच से आराम लेना होगा।

वहीं भारतीय टीम दूसरा वनडे मैच हारने के बाद साथ ही सीरीज भी हार गई, तो भारतीय टीम के तीसरा मैच का ज्यादा महत्व नहीं होगा, जिसके कारण वह तीसरे वन डे मैच से आराम कर सकते हैं। ताकि 14 दिसंबर से होने वाली सीरीज में टीम के साथ जुड़ सके और टीम की कप्तानी कर सके।

वहीं तीसरे और अंतिम मैच में भारतीय टीम की कप्तानी के एव राहुल संभाल सकते हैं। के एल राहुल ने दूसरे वन-डे मैच के दौरान भी जब रोहित शर्मा मैदान के बाहर गए तब टीम की कमान संभाली थी।

ALSO READ: ऑटो चलाने वाले के बेटे के सामने बांग्लादेश ने टेके घुटने, मुकेश कुमार ने पहली पारी में 6 विकेट चटकाकर बटोरी सुर्खियां

Exit mobile version