“ये स्टेडियम ही पनौती है” बिना गेंद डाले रद्द हुआ आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला तो बीसीसीआई पर भड़के फैंस, जमकर लगाई लताड़

इस आईपीएल में कुछ हैरतअंगेज करने वाले दृश्य देखने को मिले हैं. रिंकू सिंह के वह पांच छक्के हों, यशस्वी का बल्लेबाजी हो या फिर राशिद खान की हैट्रिक हो. हमने इस आईपीएल में अंतिम गेंद को नो बाॅल घोषित होने पर छक्का लगते भी देखा है और बीच मैदान विराट और गंभीर की लड़ाई भी देखी है. अब जब आईपीएल इतने रंगीन दृश्यों से गुजर रहा था तो ऐसे में फाइनल इतनी आसानी से कैसे होता. तो इसलिए इंद्र देवता की कृपा हुई और 28 को होने वाला फाइनल मैच रद्द हुआ और 29 को स्थगित कर दिया गया.

फाइनल रद्द होने पर भड़के फैंस

आईपीएल फाइनल रद्द होने पर कुछ फैन निराश तो कुछ भड़के हुए हैं. कुनाल धवन नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया है कि, ‘कल का टिकट कैसे मैनेज होगा. जो बारिश से पहले मैदान में उतरे हैं उनके पास कल का फिजिकल टिकट नहीं होगा. दूसरे शहरों से यात्रा करने वालों के पास आज रात या कल सुबह वापसी का टिकट होगा. वो भी वर्किंग डे है.’

वहीं एक दूसरे ट्विटर यूजर ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम को ही ट्रोल कर दिया. फैन ने लिखा कि ‘यह स्टेडियम पनौती है आगे से यहां फाइनल मत करना’.

कुछ फैन इस बात से खुश हैं कि धोनी एक दिन और खेलते दिखेंगे तो कुछ इस बात से परेशान हैं कि जब अंतिम बार रिजर्व डे पर मैच हुआ था तब भारत हार गई थी.

यहां देखें फैन के रिएक्शन

रिजर्व डे पर भी बारिश हुई तो गुजरात बनेगा चैंपियन

ऐसा भी संभव है कि 29 मई यानि आज भी मौसम वैसा ही रहे जैसा कल था. फाइनल का वेन्यू को बदला नही जा सकता. ऐसे में अगर कल भी बारिश होती है, तो गुजरात टाइटंस चैंपियन मानी जाएगी.

इसके पीछे का कारण है कि गुजरात टाइटंस के पास लीग मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स से अधिक अंक थे. गुजरात के पास 20 तो चेन्नई के पास सिर्फ 17 अंक हैं.

ALSO READ: भारी बारिश की वजह से कल खेला जाएगा आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला, कल फिर हुई बारिश तो जानिए कैसे होगा विजेता का फैसला

Exit mobile version