Team India

टी20 विश्व कप लगातार दो मुकाबले जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) की यही कोशिश होगी कि 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपनी स्थिति को और मजबूत करें, क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया (Team India) ग्रुप दो में शानदार प्रदर्शन के बलबूते पर टॉप पर बनी हुई है.

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को बाकी तीन मुकाबले खेलने हैं, जहां इस वक्त टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर एक बहुत बड़ा सवाल चल रहा है क्योंकि केएल राहुल बिते दोनों मुकाबले में अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए.

करना होगा शानदार प्रदर्शन

अगर बीते मुकाबले की बात की जाए तो पाकिस्तान और नीदरलैंड दोनों के खिलाफ केएल राहुल अपने बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पाए, जिसकी उम्मीद की गई थी. वही रोहित शर्मा भी कई मौके पर फ्लॉप नजर आए, साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों की यही रणनीति होगी कि टीम इंडिया (Team India) के लिए ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन दिखाएं और सेमीफाइनल में पहुंचने की राह को और आसान करें.

हिट है इन दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी

टीम इंडिया (Team India) के लिए ओपनिंग करते हुए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 36 पारियों में 1809 रन बनाए हैं. कई मौके पर यह दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बहुत बड़े मैच विनर भी साबित हुए जिन्होंने अकेले अपने दम पर भारत को शानदार जीत दिलाई.

इन दोनों खिलाड़ियों को उसी फॉर्म में वापस आने की जरूरत है, तभी टीम इंडिया (Team India) का ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हो सकता है. अगर बीते कई मुकाबले में आंकड़े देखें तो केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी बड़े मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए खूब जानी जाती है.

ALSO READ: विक्रम राठौर ने किया साफ बताया ऋषभ पंत और केएल राहुल में से कौन करेगा साउथ अफ्रीका के खिलाफ पारी की शुरुआत

शानदार फॉर्म में हैं Team India के खिलाड़ी

टीम इंडिया (Team India) के लिए कई मौके पर ओपनिंग करने वाले केएल राहुल ने भले ही अभी तक टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए कोई शानदार पारी नहीं खेली हो कि उम्मीद है कि रोहित शर्मा एक बार फिर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन पर भरोसा जता सकते हैं.

वहीं इस वक्त गेंदबाजी में भी टीम इंडिया पूरी तरह मजबूत नजर आ रही है. अर्शदीप, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के दम पर टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी इस वक्त टी20 विश्व कप में काफी मजबूत दिख रहे हैं.

ALSO READ: राहुल द्रविड़ की छोड़ महेंद्र सिंह धोनी की सुन रहे भारतीय खिलाड़ी, माही की इस सलाह से ही भारत ने जीते 2 मैच