IND vs BAN TEAM INDIA

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला शानिवार को खेला जाएगा। भारत को सीरीज में अपनी लाज बचाने के लिए इस मैच को जीतना ही होगा। इस मैच में भारतीय को मजबूरी में कुछ बदलावों के साथ उतरना होगा। जो भारतीय टीम के लिए अंतिम मैच में काफी नुकसानदायक हो सकते हैं।

1. रोहित शर्मा –

भारत को तीसरे मैच में अपनी टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बिना उतरना होगा। कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वन-डे मैच में बांग्लादेश की पारी के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया था।

अब वह अपनी चोट से रिकवरी करने के लिए भारत आएंगे। जिसके कारण वह तीसरे वन डे मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

ALSO READ: रोहित शर्मा के चोटिल होने से इन 3 खिलाड़ियों की खुली किस्मत, टीम इंडिया में जगह पक्की करने का है सुनहरा मौका

2. दीपक चाहर –

भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस सीरीज़ में दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सीरीज के पहले मैच में 2 विकेट और दूसरे मैच में भी 2 विकेट हासिल किए थे। लेकिन अब दीपक चाहर भी तीसरे मैच से चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

जिनकी कमी टीम इंडिया को तीसरे मैच में काफी खलने वाली है। भारतीय टीम तीसरे मैच में इनकी जगह शहबाज अहमद को मौका दे सकती है। जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं।

ALSO READ: IPL 2023: रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस की टेंशन खत्म, ये दिग्गज अकेले दम पर जिताएगा नीता अंबानी की टीम को ट्रॉफी

Published on December 8, 2022 12:46 pm