ROHIT SHARMA AND VIRAT KOHLI

टीम इंडिया (Team India) के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच मनमुटाव की खबरें अक्सर वायरल होती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दावा किया जाता है कि दोनों दिग्गजों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इस पर अब टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इशारों-इशारों में दोनों के बीच जारी ईगो क्लैश को कन्फर्म किया है।

‘लोगों के बीच गलतफहमी होती है..’

शिखर धवन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के आपसी मतभेद पर बात करते हुए कहा कि,

“यह एक बहुत ही मानवीय और सामान्य बात है। हम (लगभग) 220 दिनों के लिए एक साथ होते हैं। कभी-कभी लोगों के बीच गलतफहमी होती हैं। हमारे साथ भी ऐसा ही है। मैं रोहित (शर्मा) या विराट (कोहली) के बारे में नहीं बोल रहा हूं, लेकिन यह एक सामान्य बात है।”

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आगे कहा कि,

“हमारे पास 40 सदस्यीय टीम होती है, जिसमें सपोर्ट स्टाफ और मैनेजर शामिल हैं। कुछ झड़पें और मुश्किल वक्त हो सकते हैं, जब आप किसी के साथ खुश नहीं होते हैं। ऐसा होता है। और क्यों नहीं? जब चीजें बेहतर होती हैं, तो प्यार भी बढ़ता है।”

 Team India में नहीं मिल रही जगह

एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में शिखर धवन ने टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा न बनाए जाने को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने आईपीएल का भी जिक्र किया।

शिखर धवन ने टीम इंडिया में जगह न मिलने को लेकर कहा कि,

“मैं इस साल पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहा हूं। करियर के इस पड़ाव पर टीम की अगुआई करना बड़ी बात है। वहीं, मुझे हाल ही में भारतीय टीम से बाहर रखा गया है। इससे पहले, मैंने टीम का नेतृत्व किया और मैंने और टीम दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए कुछ सकारात्मक पहलू हैं। अभी मैं टीम में नहीं हूं, इसलिए यह भी सही है।“

ALSO READ: “रोहित और द्रविड़ ने मुझे बोला कि…..” शिखर धवन ने खोला राज, बताया टीम इंडिया से बाहर किए जाने के पहले कोच और कप्तान ने उनसे क्या कहा