TEAM INDIA

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। वहीं दूसरी तरफ घरेलू लीग में विजय हजारे ट्रॉफी भी खेली जा रही है, जहां पर बल्लेबाज एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देखकर टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहे हैं। लेकिन इस बीच टीम इंडिया से बाहर किए गए खिलाड़ी ने शानदार शतकीय पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया है, चलिए बताते हैं आखिर कौन है यह खिलाड़ी।

विजय हजारे ट्रॉफी में मचा रहा है तूफान

आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से दुनिया को प्रभावित करने वाले राहुल त्रिपाठी विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार खेल का प्रदर्शन दिखा रहे हैं और सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रहे हैं। बता दें कि मिजोरम की तरफ से खेलने वाले राहुल त्रिपाठी ने 99 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्कों की मदद से 107 रनों की पारी खेली और यह इस टूर्नामेंट में उनका तीसरा शतक है।

अभी तक नहीं मिला प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका

31 साल का यह खिलाड़ी पिछले काफी समय से अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहा है। लेकिन अब तक इस खिलाड़ी को महज चार मुकाबलों में टीम का हिस्सा बनाया गया। लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई, लेकिन घरेलू सीरीज में एक के बाद एक रन बनाकर शतक जड़ने वाले खिलाड़ी को शायद अब टीम इंडिया की इस दौड़ में शामिल किया जा सकता है।

Read More : न्यूजीलैंड की बैंड बजाने के बाद सूर्या दे रहे थे इंटरव्यू, ऋषभ पंत बीच में आकर कह गए ये चार शब्द, देखें वीडियो

आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से किया था सबको प्रभावित

आई पी एल 2022 में खिलाड़ी ने 14 मुकाबले खेलते हुए 414 रन बनाए थे इस शानदार प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें टीम इंडिया की स्क्वॉर्ड में जगह दी गई थी, लेकिन न्यूजीलैंड दौरे पर यह खिलाड़ी अपनी जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुए। एक बार फिर से विजय हजारे ट्रॉफी मैच खिलाड़ी ने शानदार खेल को दिखा कर टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी को पेश किया है।

Read More : रोहित-राहुल की हुई टीम इंडिया से छुट्टी, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

Published on November 21, 2022 7:49 pm