TEAM INDIA

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार नजर आ रहा है. जहां सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी टीम इंडिया का मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड के साथ होने वाला है. रोहित शर्मा ने एक खास रणनीति बनाई है, ताकि इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में पहुंचे और टीम इंडिया की ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करें.

इसके अलावा सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में बहुत बड़ा बदलाव नजर आने वाला है और कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

ओपनिंग करेंगे ये खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त ग्रुप दो में टीम इंडिया (Team India) टॉप पर है, जहां सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ने के लिए रोहित शर्मा ने अब एक अलग रणनीति बना ली है. सेमीफाइनल मुकाबले में माना जा रहा है कि हमेशा की तरह रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आएंगे.

बांग्लादेश और जिंबाब्वे के खिलाफ केएल राहुल ने बेहद शानदार पारी खेली थी. रोहित शर्मा और केएल राहुल अगर शानदार फॉर्म में आ जाएं तो फिर इंग्लैंड के गेंदबाज उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे.

मिडिल ऑर्डर को मजबूती देंगे ये खिलाड़ी

सेमीफाइनल मुकाबले में अगर टीम इंडिया (Team India) के मिडिल ऑर्डर की बात करें तो हमेशा की तरह नंबर 3 पर किंग कोहली का उतरना पूरी तरह तय है. इसके अलावा 360 डिग्री नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव नंबर चार पर खेलते नजर आएंगे जो इस वक्त बेहद ही खतरनाक बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और अभी तक इस वर्ल्ड कप में वह तीन अर्द्धशतक लगा चुके हैं.

वहीं नंबर चार पर हार्दिक पांड्या और नंबर पांच पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को मौका मिल सकता है, क्योंकि ऋषभ पंत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ बेहद ही खराब खेल दिखाया था, जिसकी वजह से उन्हें बाहर बिठाया जा सकता है.

ALSO READ: PAK vs NZ: मैथ्यू हेडन चलेंगे बड़ी चाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में इन 11 खिलाड़ियों को देंगे मौका

ये होगी प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी नजर आ सकते हैं.

ALSO READ: सेमीफाइनल से पहले मोईन अली ने कहा विराट, रोहित और अर्शदीप से नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से भयभीत है इंग्लैंड