IPL 2O23 GUJARAT TITANS

7 जून से 11 जून के बीच द ओवल क्रिकेट ग्राउंड में भारत (Team India) को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलना है। इसके लिए दोनों ही टीमों का ऐलान हो चुका है भारत यह मुकाबला दूसरी बार खेलने के लिए मैदान में उतर रहा है। लेकिन इन सबके बीच में आज हम आपको उन तीन खतरनाक खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इसके बाद भी इंडिया में मौका नहीं मिला है माना जा रहा है कि यह गलती टीम इंडिया के लिए काफी नहीं साबित हो सकती है।

मोहित शर्मा

पहला नाम आता है मोहित शर्मा का। आईपीएल में अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाने वाले मोहित शर्मा ने आईपीएल में 14 मुकाबले खेलते हुए 27 विकेट लेने का काम किया है।

खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा रहा है कि उनको जयदेव उनादकट की जगह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC FINAL) के बड़े टूर्नामेंट में मौका दिया जा सकता था।

रिद्धिमान साहा

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले ही आईपीएल में खेल रहे केएल राहुल चोटिल हो गए थे, उनकी जगह बीसीसीआई ने आईपीएल में धमाल मचाने वाले रिद्धिमान साहा को छोड़कर ईशान किशन पर विश्वास जताया है, रिद्धिमान साहा आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC FINAL) में एक बड़ा हथियार साबित हो सकते थे।

रिद्धिमान साहा ने आईपीएल के सीजन में 11 मुकाबले खेलते हुए 27.3 की औसत और 137.5 की स्ट्राइक रेट के साथ 273 रन बनाए हैं। जिसमें खिलाड़ी के नाम पर एक अर्धशतक भी शामिल है।

हार्दिक पंड्या

क्रिकेट की दुनिया में समय शानदार फॉर्म में चल रहे हार्दिक पंड्या को भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में मौका दिया जा सकता था। क्योंकि हर हार्दिक पंड्या के पास साधन से ज्यादा इंग्लैंड की पिचों पर गेंदबाजी करने का अनुभव है। लेकिन उसके बावजूद भी बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को एक भी बार मौका देना सही नहीं समझा, हार्दिक पंड्या आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC FINAL) में टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते थे।।

ALSO READ: अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ ऐसी होगी भारत की 15 सदस्यीय टीम, 8 साल बाद इस दिग्गज की होगी वापसी, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान!