suryakumar yadav 360 shot
suryakumar yadav 360 shot

आईपीएल के 16 वें सीजन का अंतिम चरण चल रहा है. इस आईपीएल में एक से एक रोमांचक मैच देखने को मिले हैं. एक तरफ सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जायसवाल का शतक देखने को मिला है, तो वहीं दूसरी तरफ रिंकू सिंह के लगातार पांच छक्के देखने को मिले हैं. इस सीजन आईपीएल की लोकप्रियता चरम पर रही है.

बच्चे से लेकर वरिष्ठ हर उम्र के लोग आईपीएल के दीवाने हैं. इस बीच एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह बैट नही स्टंप से शाॅट लगा रहा है.

भारत को मिल गया अगला सिक्सर किंग

सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें वह गेंद को बेहतर तरीके से खेलते हुए दिखते हैं. लेकिन इस वक्त एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बल्ले से नही बल्कि स्टंप से गेंद को मीडिल कर रहा है.

एक मामूली लकड़ी से यह लड़का कवर ड्राइव और पुल शॉट बड़ी बेहतरीन तरीके से खेल रहा है. कमेंट बॉक्स में कोई इसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से कोई मिस्टर 360 डीग्री सूर्यकुमार यादव से कम्पेयर कर रहा है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से फाइनल

आईपीएल के तुरंत बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. कुछ खिलाड़ी इसकी तैयारी के लिए इंग्लैंड पहुंच भी चुके हैं. विराट कोहली और मोहम्मद सिराज ने प्लेऑफ से बाहर होने के बाद तुरंत इंग्लैंड रवाना हुए.

वहीं काउंटी क्रिकेट खेल रहे चेतेश्वर पुजारा पहले से ही इंग्लैंड में मौजूद हैं. अब जैसे-जैसे आईपीएल का क्वालिफायर और एलिमिनेटर खत्म होगा वैसे-वैसे खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचेगे.

पिछले बार विराट कोहली के कप्तानी में भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा था, लेकिन उसे न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस बार फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हरा भारत पहली बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का चैंपियन बनना चाहेगी.

ALSO READ: “हार्दिक पंड्या के EGO को उसी के खिलाफ इस्तेमाल किया” दीपक चाहर ने बताया किस रणनीति से गुजरात को दी करारी शिकस्त

Published on May 24, 2023 8:01 am