वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, इन 7 युवा खिलाड़ियों के पास डेब्यू का होगा मौका!

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने के बाद और अफगानिस्तान सीरीज को समाप्त करने के बाद भारतीय टीम को जुलाई के महीने में वेस्टइंडीज का दौरा करना है। टीम इंडिया तीन टी-20 मुकाबले की सीरीज खेलते हुए नजर आएगी। वह इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि टीम के कुछ दिक्कत खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की संभावना है। तो वहीं कुछ युवा खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन खिलाड़ियों को मौका

बता दे की टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ियों को भी वनडे वर्ल्ड कप को मद्देनजर रखते हुए आराम दिए जाने की संभावना जताई जा रही है, तो वहीं उनकी जगह टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी को पेश किया है।

इन सात खिलाड़ियों की चमकेगी किस्मत

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए 7 युवा खिलाड़ियों की किस्मत चमक सकती है। हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी संभालते हुए नजर आएंगे, तो रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, आकाश मधवाल, ध्रुव जुरेल, जितेश शर्मा, और यश ठाकुर युवा खिलाड़ियों की टीम में डेब्यू की संभावना जताई जा रही है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय संभावित 15 सदस्य टीम

यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, आकाश मधवाल, यश ठाकुर

ALSO READ: अमेरिका ने विश्व कप 2023 के लिए की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान, ये भारतीय खिलाड़ी बना कप्तान, टीम में 6 भारतीय शामिल

Exit mobile version