IND VS BAN UNOFFICIAL TEST

भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच चल रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 562 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। भारतीय टीम ने बांग्लादेश की पहली पारी के आधार पर 310 रनों की बढ़त ले ली। वहीं दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 49 रन पर 2 विकेट खो दिए। बांग्लादेश की टीम अब भी भारतीय टीम के स्कोर से 261 रन पीछे है।

भारतीय बल्लेबाजों के सामने बेबस नजर आए बांग्लादेशी गेंदबाज

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की। शुरुआत में ओपनिंग बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन 157 रन की शानदार पारी खेली। इसके बाद मध्यक्रम में भी बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया। भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने 52 रन बनाए। इसके बाद विकेटकीपर श्रीकर भारत ने 77 रन बनाए।

मध्यक्रम के बल्लेबाजों के बाद पुछल्ले बल्लेबाजों ने भी अपना दम दिखाया। जहां जयंत यादव ने 83 रन बनाए। उनका साथ दिया सौरव कुमार ने 39 गेंदों तूफानी 55 रन की पारी खेली। उनकी पारी में 7 चौके और 2 छक्के भी शामिल है। वही पारी के अंत नवदीप सैनी भी 50 रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

ALSO READ: रोहित शर्मा लौटे भारत, नहीं होंगे टेस्ट सीरीज का हिस्सा, अब ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान

गेंदबाजों ने बांग्लादेश को दिए शुरूआती झटके

वही बांग्लादेश की दूसरी पारी में भारत के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया। भारत के उमेश यादव ने जाकिर हसन को 12 रन पर पवेलियन लौटा दिया। इसके बाद मोहम्मद हसन जाॅय को सौरव कुमार ने पवेलियन लौटा दिया।

अब भारतीय तेज गेंदबाजों को चौथे दिन भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखना होगा। तभी भारतीय टीम यह मैच जीत सकती है।

ALSO READ: रवींद्र जडेजा की पत्नी ने बड़े अंतर से जीता जामनगर सीट, विधायक बनने के बाद भी पति के सामने चुटकी भर है रिवाबा की सम्पति