kareena bhabhi tara sutaria

बॉलीवुड में कपूर खानदान का काफी बोलबाला है. कपूर खानदान पूरी तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई है. कपूर खानदान के बच्चे कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाते नहीं हैं. करीना कपूर ने सैफ अली खान और उसके पहले शाहिद कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को हमेशा सावर्जनिक रखा तो वहीं रणबीर कपूर ने भी कभी अपने रिश्ते को लोगों से छुपाया नहीं.

चाहे रणबीर का दीपिका से रिश्ता रहा हो या फिर कटरीना से और अब आलिया भट्ट से सभी के साथ रिश्ते को रणबीर कपूर ने पब्लिक रखा है. आलिया भट्ट की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही ज्यादा मासूम भी नजर आती हैं. हालांकि अब उनको टक्कर देने के लिए कपूर खानदान में एक और लड़की आ रही है, जो खुद भी एक्ट्रेस है और अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रखा है.

तारा सुतारिया बनने वाली हैं करीना की भाभी

tara sutaria

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द ही कपूर खानदान की बहु बनने वाली हैं. आप कुछ और सोचें उसके पहले ही हम आपकों बता दें कि तारा सुतारिया की शादी करीना कपूर के कजिन आदर जैन से होने वाली है.

अब आपके मन में सबसे पहला सवाल आ रहा होगा कि ये आदर जैन कौन है? तो हम आपकों बता दें कि आदर जैन, करीना, रणबीर कपूर और , करिश्मा के कजिन ब्रदर हैं. गौरतलब है कि आदर जैन की माता का नाम रीमा कपूर है, जो करीना, करिश्मा और रणबीर की बुआ जी लगती हैं. उन्होंने मनोज जैन से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा आदर जैन हुआ था. अब आदर जैन बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया से शादी करने जा रहे हैं.

ALSO READ: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के लिए वीरेंद्र सहवाग ने चुनी भारतीय टीम, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका, इनफॉर्म खिलाड़ी बाहर

तारा सुतारिया हैं काफी ग्लैमरस

tara sutaria

बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत कर रही तारा सुतारिया काफी ग्लैमरस हैं, उनकी इन्स्टाग्राम तस्वीरें इस बात की गवाह हैं. उन्होंने एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांस में भी महारथ हासिल की है. खूबसूरती के साथ टैलेंट से भरी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बाद अपने करियर को कैसे मैनेज करती है ये देखने वाली बात होगी.

ALSO READ: शोएब अख्तर ने चुने दुनिया के 3 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, विराट कोहली को नजरअंदाज कर इस भारतीय खिलाड़ी को दी जगह

Published on October 22, 2021 8:14 pm