Virat Kohli and Tabrez Shamsi

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्लेबाजी की वजह से खूब चर्चा में छाए हुए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की शानदार पारी से विराट कोहली ने टीम इंडिया को न केवल जीत दिलाई बल्कि उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया, जो उन पर सवाल उठा रहे थे, लेकिन अब साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है, जो तीनों फॉर्मेट में बेहद ही शानदार है, लेकिन वह खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं हैं.

तबरेज शम्सी ने लिया चौकाने वाला नाम

हमेशा इस बात को लेकर एक बहुत बड़ी चर्चा होते रहती है कि क्रिकेट में तीनों ही फॉर्मेट में सबसे बेहतर खिलाड़ी कौन है जहां इस बात पर साउथ अफ्रीका के स्टार स्पिनर तबरेज शम्सी ने बड़ा बयान दिया है सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि

“एक ऐसे बैट्समैन के बारे में कमेंट कीजिए जो कि मौजूदा समय में विराट कोहली से भी बेहतर हो.”

इस पर तबरेज शम्सी ने रिप्लाई करते हुए युजवेंद्र चहल का नाम लिखा.

इस वजह से लिया युजवेंद्र चहल का नाम

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए तबरेज शम्सी ने विराट कोहली (Virat Kohli) से बेहतर खिलाड़ी के रूप में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम इसलिए लिया, क्योंकि उनका मानना है कि वह उन से भी बेहतर हैं.

युजवेंद्र चहल ने इसका रिप्लाई भी दिया और उन्होंने कहा कि आप अभी भी मुझसे बेहतर हैं भाई. फिर शम्सी ने रिप्लाई किया कि केवल मैं ही नहीं बल्कि आप हमारे समय के बेस्ट हैं. जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त इस बात को लेकर खूब चर्चा चल रही है.

ALSO READ: नीदरलैंडस के इन 5 खिलाड़ियों से भारत को रहना होगा सावधान, बिगाड़ सकते हैं भारत के सेमीफाइनल का गेम

Virat Kohli की फॉर्म टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर

टीम इंडिया के लिए इससे अच्छी बात कोई नहीं हो सकती कि इस वक्त किंग कोहली अपनी शानदार फॉर्म में लौट चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के लिए एक भरोसेमंद खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं, जो कई बार मुश्किल परिस्थितियों में अपनी शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया को मैच जिता चुके हैं.

अभी तक तीनों ही फॉर्मेट में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 71 शतक लगाया है और माना जा रहा है कि अगर वह इसी लय में रहे तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.

ALSO READ: क्या नीदरलैंड्स के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा होंगे हार्दिक पांड्या? गेंदबाजी कोच ने दिया ये जवाब