तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर होगी दया भाभी की एंट्री, इस दिन शो में वापसी करेंगी दिशा वकानी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर होगी दया भाभी की एंट्री, इस दिन शो में वापसी करेंगी दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दशकों से अपने फैंस को काफी रिझा रहा है। दर्शक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन कुछ सालों से इस शो में उथल-पुथल मचा हुआ है। क्योंकि शो के कई किरदारों ने इस  शो को अलविदा कह दिया। अब शो में नए कलाकारों की एंट्री हो रही है, लेकिन दर्शकों की डिमांड है कि दिशा वकानी यानी की दयाबेन फिर से शो में आ जाएं। शो में पुराने कलाकारों के जाने से लोगों का रुझान इसकी तरफ कम हो गया है, जिसकी वजह से इसकी टीआरपी भी घट गई है।

शो में इस दिन फिर हो सकती है दयाबेन की एंट्री

बता दें कि दिशा वकानी ने इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद करोड़ों फैंस के दिल टूट गये। दर्शक और फैंस सभी उनके वापसी का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि खबरों की मानें तो दिशा वकानी फिर से शो में एंट्री कर सकती हैं।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने एक बार फिर दिशा से कांटेक्ट किया है, लेकिन फिर भी दिशा शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं। खबरों की मानें तो अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में दयाबेन फिर से शो में वापसी कर सकती हैं।  शो में दिशा के फैंस को उनकी वापसी का लंबे समय से इंतजार है, क्योंकि दयाबेन इस शो में जान डालती हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस

2015 में शो को कह दिया था अलविदा

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने 2015 में जो छोड़ दिया था। क्योंकि उस वक्त दिशा ने शादी की थी और उन्होंने काम से ब्रेक लिया था, उसके बाद दया ने फिर शो में वापसी की और फिर वह प्रेग्नेंट हुईं।

दिशा ने इसके बाद फिर ब्रेक लिया और फिर वापस शो में नहीं आईं जैसी उन्होंने फिर से वापसी का मन बनाया वैसे ही कोरोनावायरस आ गया, इसी वजह से वो फिर से शो में वापसी नहीं कर सकीं। खबरों की माने तो जल्दी ही वो शो में एक बार फिर वापसी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है अंजली भाभी की हालत, 2 सालों बाद ऐसे कर रही हैं गुजारा