तापसी पन्नू की बहन है बेहद खूबसूरत और हॉट, बोल्डनेस के मामले में करती है बहन को फेल, देखें तस्वीरें
तापसी पन्नू की बहन है बेहद खूबसूरत और हॉट, बोल्डनेस के मामले में करती है बहन को फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की धाकड़ और खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने अपना जबरदस्त अभिनय दिया, जिसके बाद उन्होंने सुपरहिट फिल्म पिंक में एक बार फिर अपने अभिनय का लोहा मनवाया। इस फिल्म के बाद तापसी पन्नू छा गईं और हर कोई उनके एक्टिंग की तारीफ करने लगा।

अब तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं। वहीं तापसी की बहन भी कुछ कम नहीं हैं। वह भी बेहद खूबसूरत हैं।

ALSO READ: रणवीर सिंह के अंदर है ये कमी, दीपिका पादुकोण ने कहा चाहकर भी नहीं बन सकती उनके बच्चे की माँ

तापसी की बहन शगुन भी हैं बेहद खूबसूरत

shagun pannu

बता दें कि तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वहीं उनकी छोटी बहन वेडिंग प्लानर और ट्रैवलर ब्लॉगर रह चुकी हैं। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में कोई खास इंटरेस्ट नहीं है। लेकिन उनकी खूबसूरती और पर्सनैलिटी को देखते हुए लोगों के जहन में एक सवाल आता है कि क्या उन्हें बॉलीवुड में आना चाहिए। लेकिन तापसी की बहन शगुन अपने बिजनेस पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

सोशल मीडिया पर रहती है सक्रिय

tapsee pannu and shagun pannu

बता दें कि लाइमलाइट से दूर रहने वाली शगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उनकी फैंस फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है लेकिन शगुन अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती है।

ALSO READ: नीतू कपूर का खुलासा जब से आलिया भट्ट दुल्हन बनकर आई है उसने सब बदल दिया है, रणबीर भी उसी की सुनता है

Published on June 20, 2022 2:51 pm