hardik pandya and shardul thakur

भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। टीम में किसी खिलाड़ी ने कोई खास प्रर्दशन नहीं किया था। ऐसे में विराट औऱ प्रबंधन दोनो ही अगले मुकाबले में कोई गलती नही करना चाहेंगे। ऑल राउंडर हार्दिक पांडया का अगले मुकाबले में बाहर होना लगभग तय है, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होने कोई  खास प्रर्दशन नही किया था साथ ही अपनी बैटिंग के दौरान दर्द में भी दिखाई दिए थे। ऐसे में कौन लेगा उनकी जगह प्लेइंग 11 में…आइए जानते हैं।

ईशान किशन हैं हार्दिक पंड्या से बेहतर

hardik pandya and ishan kishan
हार्दिक पंड्या को टीम में एक ऑल राउंडर के तौर पर जोड़ै गया था, लेकिन हार्दिक पंड्या ना ही बल्ले से और ना ही अपनी गेंदबाजी से टीम को कोई मदद कर पाए। हार्दिक पंड्या की जगह फील्डिंग के लिए मैदान पर ईशाम किशन को भेजा गया। हार्दिक अपनी बैटिंग के दौरान दर्द में दिखाई दे रहै थे। ऐसे में विश्वकप टीम का हिस्सा बन कर आए विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान को प्लेइंग 11 में जगह दी जा सकती है।

ALSO READ: ICC T20 वर्ल्ड कप 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इन 4 टीमों ने किया क्वालीफाई

भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को मिल सकता है मौका

bhuwneshwar kumar and shardul thakur
टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वतर कुमार अपने नाम के विपरीत पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कुछ भी कमाल नहीं कर पाए। बिना एक भी विकेट लिए भुवनेश्वर ने टीम की जरुरती रन रेट से ज्यादा खर्च भी किए। आईपीएल के 2021 संस्करण में भी भुवी फार्म में नही थे। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार की जगह अगले मैच में मैन इन फॉर्म शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP: लगातार तीन चौका खाने के बाद अपने हदें भूले शादाब खान, लाइव मैच में बल्लेबाज को दी गाली

भारत के लिए करो या मरो का होगा अगला मुकाबला

1 10
भारत को अपना अगला मैच न्यूजीलैंड़ के खिलाफ खेलना है। विश्वकप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से हारने के बाद भारतीय टीम के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी हो जाता है। भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड़ की टीम भी पाकिस्तान के साथ अपना पहला मुकाबला हार के भारत के साथ खेलेगी। वह भी पुरी कोशिश करेगी कि इस मैच में विजय प्राप्त करे।

ALSO READ: ICC T20 WORLDCUP 2021: अंग्रेजी का दर्द: आपके जितने सवाल हैं जल्दी पूछ लो पॉच मिनट में मेरी अंग्रेजी खत्म हो जाएगी: मोहम्मद नबी

Published on October 28, 2021 8:48 am