shadab khan cry

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इस वक्त पाकिस्तान की टीम बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही है, जहां शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद इस टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो चुकी है. जिम्बाब्वे के खिलाफ गुरुवार को मिली हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों का बेहद ही बुरा हाल रहा.

जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी टीम के उपकप्तान शादाब खान मैच हारने के बाद घुटने पर बैठ कर रोते बिखलते नजर आए जो इस बात को साफ दर्शा रहा है कि इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान के लिए अपने आप को स्थापित करना काफी मुश्किल हो चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में लगातार दूसरा मुकाबला हारने के बाद इस वक्त पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उप कप्तान शादाब खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जहां वह ड्रेसिंग रूम के पास घुटने के बल बैठ कर रोते नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर बाकी खिलाड़ियों ने समझाया जिसके बाद वह थोड़े शांत रहें.

इस मुकाबले की अगर बात करें तो जिंबाब्वे के खिलाफ शादाब खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा.

अभी भी बाकी है उम्मीद

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के अपने दूसरे मुकाबले में कप्तान शादाब खान ने भले ही गेंदबाजी में तीन विकेट हासिल किए हो लेकिन जब बल्लेबाजी करने का वक्त आया तो वह केवल 14 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हो गए.

अब पाकिस्तान को अपनी स्थिति सुधारने और टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकी के बचे तीन मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे तभी जाकर कुछ संभव हो सकता है.

ALSO READ: भारत का ये दिग्गज खिलाड़ी अब साउथ अफ्रीका पर ‘हमले’ को है तैयार, VIDEO में जाहिर किए मंसूबे

1 रन से गंवाया दूसरा मुकाबला

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में ये लगातार पाकिस्तान की दूसरी हार है. आपको बता दें कि सबसे पहले भारत के खिलाफ पाकिस्तान को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 रन से पाकिस्तानी टीम को हार मिली जहां अब टीम धीरे-धीरे सेमीफाइनल की रेस से बाहर होती नजर आ रही है.

जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए मुकाबले में सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में पाकिस्तानी टीम केवल 129 रन बना पाई.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: विराट कोहली को नकल उतारती हुई नजर आई श्रीसंत की बेटी, वायरल हुआ वीडियो