Natasha on team india

पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल : आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के फैंस निराश हैं। फैंस टीम इंडिया को फाइनल में जीतता देखना चाहते थे, लेकिन एडिलेड के मैदान पर टीम इंडिया की इस निराश हार के बाद अब इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच 13 नवंबर को खेला जाएगा।

टीम इंडिया पिछले 9 साल से कोई आईसीसी ट्राफी नहीं जीत सकी है, तो अब इस ट्रॉफी के लिए इंतजार और बढ़ गया है। टीम इंडिया की 10 विकेट से हार के बाद पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पाक मिस्ट्री गर्ल का देखिए रिएक्शन

सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद पाकिस्तान की मिस्ट्री गर्ल नताशा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। मिस्ट्री गर्ल नताशा बुधवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच के बाद चर्चा में आईं थी। वो सिडनी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए चीयर करते नजर आई थीं।

इस मैच में कई बार कैमरामैन ने कैमरे का फोकस नताशा की ओर किया था, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। मिस्ट्री गर्ल नताशा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में ही रहती हैं वो पाकिस्तानी मूल की हैं।

टीम इंडिया की हार पर बोली बाय बाय

natasha mystery girl

पाकिस्तान मिस्ट्री गर्ल नताशा ने मैच के बाद दिए इंटरव्यू में कहा कि नसीम शाह उनके पसंदीदा गेंदबाज हैं। पाक टीम जिस अंदाज से न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली है, उससे वो काफी खुश हैं। नताशा ने अब भारतीय क्रिकेट टीम की इंग्लैंड क्रिकेट टीम से हार के बाद लिखा “Bye Bye India”।

Also Read : टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद रो पड़े कप्तान रोहित शर्मा, वीडियो देख भर आयेंगी आंखे

इंग्लैंड से हारी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ पूरे 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और बड़े बल्लेबाज इस अहम मौकों पर रन नहीं बना सके, तो वहीं गेंदबाजों ने काफी निराश किया। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के समाने भारतीय गेंदबाज काफी कमजोर नजर आई।

मैच में एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतक के साथ ही इंग्लिश टीम ने पहले विकेट के लिए 170 रन की रिकॉर्ड साझेदारी कर की। इंग्लैंड ने टीम इंडिया को दस विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में अब 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच होगा।

Also Read : सेमीफाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा इस वजह से भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलते हैं विदेशी टी20 लीग