IND vs PAK

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में हारने के बाद इस वक्त टीम इंडिया से ज्यादा पाकिस्तान की चर्चा चल रही है क्योंकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए यह जरूरी था कि टीम इंडिया इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराए लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जिसके बाद अब पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह भी मुश्किल हो चुकी है, जिसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बहुत बड़ा बयान दिया है जो चर्चा में आ चुका है.

साउथ अफ्रीका से जानबूझकर हारा भारत

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में साउथ अफ्रीका के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने कहा भारत कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान आगे जाए. आगे उन्होंने कहा कि अगर आज टीम इंडिया फील्डिंग थोड़ी अच्छी करता तो जीत जाता. मेरा ख्याल है कि सबसे निराशाजनक था कि भारत ने खराब फील्डिंग की.

इस मुकाबले में कई ऐसे कैच थे जो छूटने वाली नहीं थे मगर छोड़ दिए गए. हमेशा इंडिया-पाकिस्तान की राइवेलरी रही है मगर जो उन्होंने फील्डिंग की है नो डाउट उन्होंने शुरुआत में काफी ट्राई किया मगर संभव नहीं हो सका.

पाकिस्तान को पसंद नहीं करती टीम इंडिया

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इस वक्त पाकिस्तान की स्थिति बेहद ही खराब चल रही है जो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी या नहीं इसे लेकर भी बहुत बड़ा सस्पेंस है.

सलीम मलिक ने कहा कि टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में जो किया उसके बाद मुझे यह साफ लग रहा है कि वह कभी भी पाकिस्तान को लाइक नहीं करते.

ALSO READ: RSA vs NED: “कितने पैसे दिए भाई पाकिस्तान ने हारने को” हार के बाद जमकर ट्रोल हुई साउथ अफ्रीका, फैंस ले रहे मजे

भारत की हार ने तोड़ी पाकिस्तान की उम्मीद

दरअसल इस वक्त T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना अन्य टीमों के समीकरण पर भी निर्भर करता है. एक तरफ टीम इंडिया जो सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर रही है, वहीं दूसरी ओर इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप में शुरुआती दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल की उम्मीद भारत की जीत से जुड़ी थी लेकिन साउथ अफ्रीका के हाथों हारने के बाद इस वक्त पाकिस्तान बौखला चुका है जिसके बाद सलीम मलिक का यह बयान आया है.

ALSO READ: ICC T20 WC 2022: भारत-पाकिस्तान 13 नवंबर को फाइनल खेलते आयेंगे नजर, बाबर की सेना को करना होगा बस ये काम