टी20 विश्व कप से कट सकता है इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का पत्ता, लिस्ट में रोहित शर्मा के 2 पसंदीदा खिलाड़ी भी हैं शामिल
टी20 विश्व कप से कट सकता है इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का पत्ता, लिस्ट में रोहित शर्मा के 2 पसंदीदा खिलाड़ी भी हैं शामिल

इसी साल के अंत में 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में T-20 World Cup की शुरुआत होने जा रही है। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है, जिसमें टीम इंडिया बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही फ्लॉप साबित हुई। वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया एंड मैनेजमेंट द्वारा तीन खिलाड़ियों को स्क्वॉड से ड्रॉप करने के बारे में विचार किया जा सकता है, दो भारतीय बल्लेबाज भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

ऋषभ पंत

टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत द्वारा अपनी बैटिंग और विकेट कीपिंग दोनों से फैंस को काफी निराश किया गया है। एशिया कप के दौरान ऋषभ पंत का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उनके द्वारा टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 57 की औसत, 23.44 की औसत और 126.42 के स्ट्राइक रेट की सहायता से 914 रन बनाए गए हैं।

केएल राहुल

एशिया कप के दौरान सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी बहुत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। ऐसे में टी20 विश्व कप के दौरान टीम इंडिया रोहित शर्मा और विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी के साथ जा सकती है।

पावरप्ले के दौरान केएल राहुल तेजी से रन बनाने में नाकाम साबित हुए हैं। उनके धीमी बल्लेबाजी केएल राहुल के पत्ते को टी-20 विश्वकप से काट सकती है।

ALSO READ: भारत और ऑस्ट्रेलिया दौर का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब, कहां और किस समय खेले जायेंगे सभी मैच

आवेश खान

आईपीएल के दौरान तेज गेंदबाज आवेश खान द्वारा अपनी गेंदबाजी से सबको काफी प्रभावित किया गया है। लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट के दौरान उनकी जमकर धुनाई भी हो रही है। अब तक आवेश खान द्वारा 9.11 की बेहद खराब इकोनामी रेट के साथ 15 टी-20 मैचों में 13 विकेट लिए जा सके हैं।

Read Also:-Asia Cup 2022: इस खिलाड़ी को नजरअंदाज करना रोहित शर्मा और बीसीसीआई को पड़ा भारी नहीं तो भारत ही जीतता एशिया कप 2022