वसीम अकरम की भविष्यवाणी कोई कितना भी जोर लगा ले ये 2 टीम खेल सकती हैं टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल
वसीम अकरम की भविष्यवाणी कोई कितना भी जोर लगा ले ये 2 टीम खेल सकती हैं टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) का आठवां संस्करण 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाला है सभी टीम टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं। दुसरी तरफ सभी टीम के प्रदर्शन और स्क्वाड के अनुसार दिग्गज इस खिताब के कौन सी टीम फाइनल तक पहुंच सकती है? इस पर अपनी राय पेश कर रहे हैं।

इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कुछ टीम के नाम बनाए हैं, जोकि सेमीफाइनल का तो सफर करेंगी। साथ ही इस टूर्नामेंट में एक टीम छुपी रुस्तम भी साबित होगी। ऐसा उनका मानना है। जानिए क्या कहा वसीम अकरम ( Wasim Akram) ने…..

Wasim Akram के मुताबिक ये टीम पहुंचेगी सेमीफाइनल में

पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम, पाकिस्तान टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी, साथ ही पूर्व दिग्गज के अनुसार आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 को जीतने के लिए सभी टीमें प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के मेजबान और गत चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया इस बार एक बार और खिताब बरकरार रखने के प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, ये कहा जा रहा है।

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी वसीम अकरम के अनुसार एशियाई क्रिकेट देशों जिसमें भारत और पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ नॉकआउट चरण खेलना पड़ सकता है।

Also Read : IND vs PAK: गौतम गंभीर ने निकाला तोड़, कहा अगर शाहीन शाह अफरीदी के खिलाफ अपनाएं ये रणनीति तो भारत के सामने गेंदबाजी करने से भी घबराएगा AFRIDI

पाक टीम को फाइनल में देखना चाहते हैं वसीम अकरम

वसीम अकरम ने अनुसार

“सेमीफाइनल के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया, भारत और पाकिस्तान को देखना चाहता हूं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका छुपा रुस्तम साबित हो सकता है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के नॉकआउट दौर में आगे बढ़ने के लिए गत चैंपियन का चुनाव कहीं से भी अनुचित नहीं लगता है। लेकिन दक्षिण अफ्रीका को चुनना एक दिलचस्प विकल्प की तरह लग रहा है। वर्तमान में, दक्षिण अफ्रीका उथल-पुथल के दौर से गुजर रही है।”

वसीम अकरम ने आगे कहा कि

“साउथ अफ्रीका को हाल ही में तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। कप्तान टेम्बा बावुमा अपने निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए काफी दबाव में होंगे और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टूर्नामेंट में उनकी कड़ी परीक्षा होगी”।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!

Published on October 14, 2022 12:28 pm