T20 World Cup 2022 के लिए ऐसी होगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों का पक्का वर्ल्ड कप खेलना, देखें पूरा स्क्वाड
T20 World Cup 2022 के लिए ऐसी होगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों का पक्का वर्ल्ड कप खेलना, देखें पूरा स्क्वाड

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय टी20 में युवा कर अनुभवी सभी खिलाड़ियों को T20 World Cup 2022 के लिहाज से परख रही है। इसी क्रम में टीम इंडिया के मिशन ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ खिलाड़ियों को कन्फर्म किया जा सकता है। T20 World Cup 2022 के लिए भारतीय टीम के ये पांच खिलाड़ी लगभग तय है। बस शर्त ये है कि खिलाड़ी इंजरी का शिकार न हो। इसी के साथ ही आज हम आपको उन ग्यारह खिलाड़ियों के विषय में बताने जा रहे हैं। जो विश्व कप की प्लेइंग इलेवन हो सकते हैं।

ये 5 खिलाड़ी लगभग तय है T20 World Cup के लिए

Virat Kohli vs Rohit Sharma: इस साल दोनों ने खेले बराबर मैच, जानिये कौन है सबसे ज्यादा फ्लॉप, क्या कहते है आंकड़े

भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल आईसीसी T20 World Cup 2022, 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच खेलना है। इसके लिए टीम इंडिया की जद्दोजहद जारी है। युवा खिलाड़ियों से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों की फॉर्म और अप्रोच जानने के लिए टीम इंडिया में खिलाड़ियों को जगह दी जा रही हैं जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम की स्क्वाड जोकि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप खेलने के लिए जाएगी। उसमे इन पांच खिलाड़ियों का जाना लगभग है।

जब तक कोई उंगली नहीं करता मेरा अग्रेसन बाहर नहीं आता है: युजवेंद्र चहल

कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ये पांच खिलाड़ी टीम में जरूर मौजूद होंगे। इनके न जाने में सिर्फ एक ही अड़चन आ सकती है कि खिलाड़ी इंजर्ड हो। कप्तान रोहित शर्मा पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के साथ जसप्रीत बुमराह का नाम तय है।। वहीं हाल में कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के पिछले विश्व कप में ना होने को दुर्भाग्यशाली बताया था। जिसके बाद इस विश्व कप में वो जरूर होंगे, इसको इस बात का इशारा भी समझा जा सकता है।

ALSO READ:IND vs ZIM: ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया का शेड्यूल हुआ जारी, यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का नया कप्तान !

ये प्लेइंग इलेवन लेकर जायेगे रोहित शर्मा

INDIAN TEAM

कप्तान रोहित शर्मा आगमी विश्व कप के लिए इन पांच खिलाड़ियों के अलावा सलामी बल्लेबाजी में केएल राहुल, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, विकेटकीपर ऋषभ पंत, ईशान किशन और गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह पर भरोसा जाता सकते हैं।

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का संभावित स्क्वॉड

बल्लेबाज: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, केएल राहुल

विकेटकीपर: ऋषभ पंत, ईशान किशन

ऑलराउंडर: रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या

गेंदबाज: भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

Also Read : INDIA vs World XI: अगले महीने होगा भारत बनाम वर्ल्ड बेस्ट XI, ऐसी होगी वर्ल्ड के खिलाफ भारत की प्लेइंग XI, यह खिलाड़ी होगा कप्तान