रविंद्र जडेजा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की किस्मत के खुले ताले, पहली बार बनेगा विश्व कप टीम का हिस्सा
रविंद्र जडेजा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की किस्मत के खुले ताले, पहली बार बनेगा विश्व कप टीम का हिस्सा

भारतीय टीम एशिया (ASIA CUP 2022) कप में अपना कमाल दिखा रही है कि टीम को रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) के रूप में एक बड़ा झटका लगा है. रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) एशिया कप के शुरुआती दोनों मैचों दिखाई दिए थे, लेकिन चोटिल हो जाने के चलते उन्हें एशिया कप 2022 (ASIA CUP 2022) से बाहर होना पड़ा है.

जड़ेजा को सिर्फ एशिया कप ही नहीं बल्कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) से बाहर कर दिया गया है. जड़ेजा अपनी घुटने की चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) का बाहर होना टीम के लिए बुरी खबर है, लेकिन कुछ खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है.

एशिया कप में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Deepak Hooda

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) के बाहर हो जाने के बाद उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल (AXAR PATEL) को शामिल किया गया है. अब अक्षर पटेल को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

वहीं, टीम में पहले से ही मौजूद दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को रविंद्र जड़ेजा की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) टीम में पहले से ही शामिल हैं. ऐसे में एशिया कप के बाकी मैचों के लिए उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) एक आक्रमक टी20 बल्लेबाज़ हैं, इसके साथ गेंदबाज़ी में भी माहिर हैं.

ALSO READ: दिखता नहीं है चोमू आदमी? भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना को आया गुस्सा

टीम इंडिया के हैं लकी चार्म

Deepak Hooda

दीपक चाहर भारतीय टीम के लकी चार्म हैं उन्होंने अब तक अपने डेब्यू से लेकर जितने मैच खेले हैं, सारे मैचों में टीम को जीत मिली है. दीपक हुड्डा ने भारतीय टीम के लिए अब तक कुल 9 टी20 इंटरनेशनल और 8 एकदिवसिय मैच खेले हैं.

टी20 में उन्होंने 54.8 की औसत से 274 रन बनाए हैं. वहीं, वनडे में उन्होंने 28.2 की औसत से कुल 141 रन बनाए हैं. उनकी मौजूदगी में भारतीय टीम ने 17 मैच जीते हैं.

ALSO READ;राजा महाराजओं वाली जिंदगी जीते हैं हार्दिक पंड्या, साथ में लेकर चलते हैं शेफ, जानिए कितने करोड़ के हैं मालिक