Team India poor food

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को हराकर जीत के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज कर दिया है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अभी भी काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, जिसके लिए 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ भारत को मुकाबला खेलना है, जिसके लिए टीम इंडिया सिडनी पहुंच चुकी है.

हालांकि इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों के साथ एक बहुत बड़ा भेदभाव किया गया है, जिसकी शिकायत बीसीसीआई ने आईसीसी को कर दी है और यह मामला पूरी तरह से चर्चा में आ गया है.

Team India को परोसा गया ठंडा खाना

टी-20 वर्ल्ड कप के बीच टूर्नामेंट में इस वक्त नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया (Team India) सिडनी पहुंच चुकी है जहां उन्हें खराब लंच मिला. जब प्रैक्टिस सेशन के बाद टीम इंडिया लंच करने पहुंची तो खिलाड़ी परोसे गए खाने से पूरी तरह नाखुश नजर आए.

भारतीय खिलाड़ियों का कहना है कि जो खाना उन्हें दिया गया उसकी गुणवत्ता खराब थी और वह खाना पूरी तरह ठंडा था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बीसीसीआई ने इसकी शिकायत आईसीसी को कर दी है, जहां देखना होगा कि इस मामले में अब आईसीसी आगे क्या कार्रवाई करती है.

Team India के साथ लगातार हो रही नाइंसाफी

न केवल खिलाड़ियों को खराब लंच पेश किया गया, इसके अलावा टीम इंडिया (Team India) को जहां पर प्रैक्टिस करना है वह उनके होटल से लगभग 42 किलोमीटर दूर है. टीम इंडिया ने अभ्यास सत्र नहीं किया, क्योंकि उसे ब्लैक टाउन में अभ्यास स्थल की पेशकश की गई थी और उन्होंने मना कर दिया.

27 अक्टूबर को भारत और नीदरलैंड के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा. पाकिस्तान को हराने के बाद इस वक्त टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर होगा और भारत की यही रणनीति होगी कि इस जीत को बरकरार रखें, ताकि सेमीफाइनल में पहुंचने की राह आसान हो सके.

इसके पहले भारत-पाकिस्तान मैच से पहले जो भारतीय टीम को होटल दिया गया था वो 3 स्टार था, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम और पाकिस्तान 5 स्टार होटल में रुके हुए थे.

ALSO READ: “वो भारत के लिए वो सब कुछ कर सकता है जो जहीर खान ने किया है” अनिल कुंबले ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया अगला ZAHEER KHAN

खत्म हो सकता है लंबा इंतजार

टी-20 वर्ल्ड कप में इस बार टीम इंडिया (Team India) पूरी तरह मजबूत नजर आ रही है. यही वजह है कि कई दिग्गजों की भविष्यवाणी में इस बार टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने की हकदार मानी जा रही है. आपको बता दें कि साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ने टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी.

इसके बाद से भारत को ट्रॉफी का इंतजार है जहां माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में यह ट्रॉफी का इंतजार खत्म हो सकता है.

ALSO READ: पाकिस्तान के हार के बाद टूटा उर्वशी रौतेला का दिल, टूटे दिल से ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटी अभिनेत्री