ईशान किशन शार्दुल ठाकुर

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की परीक्षा की घड़ी आ गयी हैं रविवार के दिन भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड से मुकाबला खेलनी हैं. ये मुकाबला ‘करो या  मरो’ की स्थिति में हैं जिस टीम की विजय वही टीम सेमीफाइनल खेलेंगी. मैच से पहले शाम को शार्दुल ठाकुर और ईशान किशन झूमते नजर आये . जो कि सोशल मीडिया पर ये  वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा की पत्नी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे ईशान किशन शार्दुल ठाकुर की बांहों  में बाँहे डालकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते है कि दोनों के बगल में हार्दिक पांड्या भी मौजूद हैं. जबकि रोहित शर्मा भी उनसे अच्छे से डांस करने को कह रहे हैं. वही इस वीडियो में क्रिकेटर्स के पत्नियाँ और बच्चे भी मौजूद थे. जो उनका डांस देख कर काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

रितिका सजदेह के इस पोस्ट पर कैप्शन में वह लिखती है कि ‘हमारे छोटे-छोटे दो बच्चे’. इस पोस्ट पर ईशान किशन ने कमेंट भी किया हैं कहते है कि, लार्ड के साथ डांस करके खुश नसीब महसूस कर रहा हूं. हाहाहा. वही इस पोस्ट पर मयंक अग्रवाल की पत्नी ने भी कमेन्ट करके कहती है बच्चे बहुत प्यारे लग रहे हैं happy हैल्लोविन.

बता दें इस वीडियो पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. कमेंट्स करने वाले में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक, रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन और मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद अग्रवाल भी शामिल हैं।

ALSO READ:ICC T20 WC: न्यूजीलैंड से महामुकाबले के पहले शेन वार्न ने बताया कौन-सी टीम खेलेगी सेमीफाइनल

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हार्दिक या शार्दुल ?

बताते चले रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच अहम् मुकाबला हैं. जिसमे भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चाये हो रहीं हैं. कुछ दिग्गज का कहना है कि हार्दिक पांड्या की जगह ईशान किशन को खेलने की बात कर रहे हैं तो वही कुछ लोग भुवनेश्वर के जगह शार्दुल ठाकुर को खिलने की बात कर रहें हैं.

ALSO READ: ICC T20 WorldCup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ शार्दुल ठाकुर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी लेगा हार्दिक पंड्या की जगह

Published on October 31, 2021 3:10 pm