ROHIT SHARMA

T20 वर्ल्ड कप मैच समय टीम इंडिया काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है। टूर्नामेंट में 4 मैच खेल चुकी टीम इंडिया को सिर्फ एक मैच में ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, बाकी तीन मैचों में टीम इंडिया ने धुआंधार प्रदर्शन करते हुए जीत को अपने नाम किया है, लेकिन भारतीय टीम में अभी भी एक खिलाड़ी ऐसा मौजूद है। जिसे अभी तक रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक भी बार मौका नहीं दिया है।

मौके की तलाश में भटक रहा है यह खिलाड़ी

टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप 2022 अभी तक कुल 4 मुकाबले खेले हैं। लेकिन इन चारों ही मुकाबलों में हर्षल पटेल को एक बार भी रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने मौका नहीं दिया है। यह खिलाड़ी लगातार प्लेइंग इलेवन अपनी जगह बनाने के लिए तरस रहा है, लेकिन इस खिलाड़ी की लगातार अनदेखी की जा रही है।

टीम इंडिया को जिताने का रखते हैं दम

पिछले 1 साल में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट ने जिन खिलाड़ियों को T20 वर्ल्ड कप में जगह दी है। उसमें हर्षल पटेल का नाम सबसे आगे आता है। उन्होंने कई बार टीम के लिए धमाकेदार प्रदर्शन करके टीम को जीत की चोटी तक पहुंचाया है। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में अब कोच और कप्तान दोनों ही इस खिलाड़ी की अनदेखी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह खिलाड़ी पारी की शुरुआत और मिडिल ऑर्डर में काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं और ज्यादा रन भी नहीं देते हैं।

Read More : बदलाव के मूड में हैं चयनकर्ता, इन 2 खिलाड़ियों की टी20 विश्व कप के बाद होगी टीम इंडिया से छुट्टी

T20 क्रिकेट का सबसे बड़ा मैच विनर रहा है यह खिलाड़ी

T20 क्रिकेट में हर्षल पटेल अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह सिर्फ 4 ओवर में ही हार और जीत के अंतर को तय कर लेते हैं जब यह खिलाड़ी अपनी लय में होता है तो किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ाने का दम रखता है। इतना ही नहीं उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए 23 टी20 मैचों में 26 विकेट चटकाने का काम किया है।

Read More : 31 साल की उम्र में भी डेब्यू का इंतजार कर रहा ये भारतीय खिलाड़ी, टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद भी नही मिला खेलने का मौका