MOHMMAD AZHAR ON TEAM INDIA

T20 WC में अपना पहला मैच हार जाने के बाद भारतीय टीम को अगला मुकाबला न्यूजीलैण्ड से खेलना है. भारतीय टीम को न सिर्फ खेलना होगा बल्कि हार हाल में उसे जीतना भी होगा. ऐसे में टीम को हर तरफ से दुरुस्त होना पड़ेगा. फ़िलहाल तो भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं. इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन को लेकर सुझाव दिया है.

अजहरुद्दीन ने ‘कू’ सोशल मीडिया एप पर अपनी राय रखी और भारत और न्यूजीलैंड के मैच को अहम बताया और लिखा कि, “जो भी टीमें जीतेगी उसके पास टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का चांस होगा. इसके साथ-साथ उन्होंने भारतीय प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करने चाहिए उसे लेकर भी आपनी बात ‘कू ऐप’ पर लिखी है.”

हार्दिक और वरुण चक्रवर्ती को करो बाहर

अजहर ने कू एप लिखा कि, ‘ हमें इस रविवार को आत्मविश्वास के साथ और पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरना चाहिए, मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि अगर पंड्या अनफिट हैं तो ईशान किशन को खेलना चाहिए, और चक्रवर्ती की जगह अश्विन को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए.”

 

बता दें हार्दिक पांड्या का फिटनेस सही नहीं था फिर भी उनको केवल बतौर बल्लेबाजी पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरा गया जिसमे वह फ्लॉप रहे.

नेट पर प्रैक्टिस करते दिखें पांड्या

हार्दिक पांड्या

बताते चले कि हार्दिक पांड्या को नेट पर गेंदबाजी की भी प्रैक्टिस करते देखा गया है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है अगले मैच में एक बार फिर उनको मौका दिया जा सकता हैं. ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन देखना दिलचस्प  होगा. वही बात करें वरुण चक्रवर्ती की तो आईपीएल में उनका काफी अच्छा प्रदर्शन रहा लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में उनके स्पिन का जलवा नहीं देखने को मिला. ऐसे में उम्म्मीद की जा रही अनुभवी गेंदबाज अश्विन को भी मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ: T20 World Cup 2021: पॉइंट टेबल में सबसे नीचे पहुंची भारतीय टीम तो वीरेंद्र सहवाग ने अब इस टीम को बताया विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार

Published on October 29, 2021 9:58 pm